असम विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान रैलियों को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि सरकार में आए तो बांग्लादेशी सीमा को सील कर घुसपैठ पर लगाम लगाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनौती कबूल करें और घुसपैठ पर बयान दें.

सरकार में आए तो रोकेंगे घुसपैठ
शाह ने असम के नाओबोइचा, धकुआखाना, सोतिया और ढेकियाजुली में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. उन्होंने साफ कहा कि अगर बीजेपी गठबंधन की सरकार आई तो बांग्लादेश के साथ राज्य की लगने वाली सीमा पर घुसपैठ रोक कर सीमा को पूरी तरह सील किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी में हिम्मत है तो एक बार वह यह बोलें कि वे असम में घुसपैठ पूरी तरह से रोक देंगें.

साकार करेंगे ए फॉर असम का सपना
अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्त्व में हम असम को देश का सबसे समृद्ध राज्य बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हम ए फॉर असम की परिकल्पना को साकार करना चाहते हैं. शाह ने असम की पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि राज्य की पारंपरिक संस्कृति और इसके प्राकृतिक सौंदर्य का सही तरीके से विकास किया जाता तो यह भारत का एक महत्त्वपूर्ण पर्यटन केंद्र होता. (aajtak)

और पढ़े -   मोदी सरकार की बजट कटौती के चलते गई गोरखपुर में बच्चों की जान: राहुल गांधी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE