पूर्व राज्‍य सभा सदस्‍य अमर सिंह ने कहा है कि बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन रियल लाइफ में बहुत ही डरपोक किस्‍म के इंसान हैं. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि फिल्‍मी परदे पर एंग्री यंग मैन की छवि रखने वाले अमिताभ कानून से बहुत ज्‍यादा डरते हैं. अगर उन्‍हें इनकम टैक्‍स या किसी भी सरकारी विभाग से कोई छोटा सा भी नोटिस मिल जाए तो वे बहुत परेशान हो जाते हैं.

नईदुनिया के अनुसार अ‍मर सिंह ने पनामा पेपर लीक में अमिताभ बच्‍चन का नाम आने पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बयान दिया. गौरतलब है कि कुछ साल पहले तक अमर सिंह और अमिताभ बच्‍चन के परिवार में बेहद घनिष्‍ठता थी। अमर सिंह की वजह से ही अमिताभ बच्‍चन को उत्‍तर प्रदेश का ब्रांड एंबेसेडर जैसा रुतबा मिला हुआ था.

‘यूपी में है दम, क्‍योंकि यहां अपराध है कम’, जैसे विज्ञापन में भी अमर सिंह की वजह से ही अमिताभ बच्‍चन दिखे थे. कहा जाता है कि अमर सिंह की वजह से ही जया बच्‍चन को राज्‍यसभा भेजा गया था.

लेकिन राजनीतिक समीकरणों के चलते अमर सिंह और मुलायम सिंह के बीच दूरियां बढ़ती चली गईं और उन्‍होंने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ अपना अलग दल बनाने की कोशिश की. लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें