new delhi: jd(u) mp ali anwar ansari addresses a press conference in new delhi on aug 12, 2017. (photo: ians)
New Delhi: JD(U) MP Ali Anwar Ansari addresses a press conference in New Delhi on Aug 12, 2017. (Photo: IANS)

रायबरेली के उंचाहार स्थित राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम (एनटीपीसी) के संयंत्र में बॉयलर फटने से हुए हादसे को लेकर राज्य सभा सांसद अली अनवर ने योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर बॉयलर का रंग भगवा होता तो ये हादसा पेश ही नहीं आता.

उन्होने घटना को दुखद करार देते हुए कहा कि ‘यह अत्‍यंत दुखद घटना है. एनटीपीसी के प्‍लांट में बॉयलर फटने का मरने का मतलब है कि वहां मैनटेनेंस और देखरेख नहीं हो रही’. उन्होंने आगे कहा, यूपी में ये लोग हर एक चीज़ को भगवा रंग में रंग रहे हैं, अगर एनटीपीसी पावर प्लांट को भी भगवा कर दिये होते तो शायद ये हादसा ना होता.

अनवर ने कहा, ‘ये लोग मकानों और सचिवालयों की दीवारों को गेरुआ रंग में रंग रहे हैं. तो बॉयलर पर भी गेरुआ रंग चढ़ा दीजिए, शायद वो फटने से बच जाए’. ध्यान रहे इस हादसे में तीस लोगो के मारे जाने की पुष्टी हुई है जबकि दो सौ लोग घायल हैं.

ध्यान रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर उनके कार्यालय भवन ‘एनेक्सी’ सहित राज्य के सभी सरकारी दफ्तरों. सरकारी बसों आदि को भगवा रंग में रंगा जा रहा है. गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भी ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के बाद भगवा चादरे बिछाने का मामला सामने आया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE