azam

देश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार (समाजवादी परिवार) में मचे घमासान के बीच र्टी के राष्ट्रीय महासचिव और कैबिनेट मंत्री आजम खान ने अखिलेश यादव और उनकी टीम को नादान बताते हुए कहा ऐसी कोई हरकत न करें कि पार्टी को नुकसान हो.

आजम खान ने कहा है कि समाजवादी पार्टी को बनाने वालों में दो लोग जिंदा हैं, एक नेता जी और दूसरे रामगोपाल जी. हम सभी नादानों से अपील करते हैं कि ऐसी कोई हरकत न करें कि पार्टी को नुकसान हो. उन्होंने आगे कहा, कहा कि ‘जो पार्टी के शुभचिंतक हैं या हमारे जैसे लोग जो पार्टी को बनाने वाले हैं ऐसे लोगों को इन हालातों से तकलीफ होती है.

समाजवादी पार्टी में फिर से लौटे बेनी प्रसाद वर्मा को इस मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी दी गई  है. उन्होंने इस बारें में कहा कि लगता है ‘पार्टी को किसी राक्षस का श्राप लग गया है. उन्होंने यआगे कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के खिलाफ बातें करने वालों पर कार्रवाई करनी चाहिए.

यूपी में सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी की सत्ता डांवाडोल है, जहां पार्टी में दो फाड़ साफ नजर आ रहे हैं. ऐसे में सवाल ये है कि क्या विधानसभा चुनावों तक समाजवादी पार्टी एकजुट रह पाएगी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें