उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीमा पर जवानों की शहादत को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि  देश भर से जवान शहीद हो रहे है बावजूद इसके गुजरात से कोई जवान  शहीद नहीं हुआ हैं. आखिर ऐसा क्यों ?

उन्होंने कहा,  ‘यूपी, मध्य प्रदेश, दक्षिण भारत समेत देश के हर जगह से जवान शहीद हुए हैं, लेकिन गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ हो तो बताओ?’ मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीमा पर जवानों के अंग काटे जा रहे हैं, लेकिन चौड़ा सीना वाली बातें करने वालों पर चर्चा नहीं हो रही है.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में कुर्सी न मिलने पर भडके बीजेपी विधायाक बोले, मैं अब भी गुलाम

उन्होंने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार की अभी परीक्षा चल रही है और नहीं लगता वह पास हो पाए हैं. सहारनपुर में पुलिस अफसर के घर हमला, जालौन दुष्कर्म कांड, बुलंदशहर में बुजुर्ग की हत्या ने कानून-व्यवस्था का बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

योगी सरकार के गौ प्रेम पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा कि पशु मेरे घर भी पलते हैं, लेकिन कभी सुर्खियां नहीं बने. उन्होंने सड़क पर विचरण कर रहीं गायों से लेकर गाय के कारण मनुष्य की हत्या तक का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वे लोग तो मुझे भी हिंदू नहीं मानते.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE