समाजवादी पार्टी से एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह तथा बहुजन समाजवादी पार्टी से एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफा देने पर दोनों ही पार्टी के प्रमुख भारतीय जनता पार्टी पर भडके हुए है.

अखिलेश ने बीजेपी पर लालच देकर विधायक तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे विधायकों को लालच देकर इस्तीफा दिलवाया गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. जनता सब कुछ देख रही है.

बुक्कल नवाब पर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अभी ईद पर ही सेवई खिलाई थी. फिर ऐसा क्या हुआ कि इस्तीफा देना पड़ा. अगर वो अभी तक कहीं कैद न हो गए हों तो मैं उनसे एक बार बात करूंगा. वहीँ  बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि भाजपा के मुंह में सत्ता हथियाने का खून लग चुका है.

उन्होंने कहा, आज देश का लोकतंत्र खतरे में है. जिस तरह से बीजेपी असंवैधानिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिरा रही है और विधायकों को तोड़ रही है वह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है. पहले मणिपुर, फिर गोवा, उसके बाद बिहार में महागठबंधन को तोड़ा, गुजरात में कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा और अब यूपी में तीन इस्तीफे दर्शाते हैं कि बीजेपी की वजह से लोकतंत्र खतरे में है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE