rgfhfh

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के ट्विटर अकाउंट हैक हुए अभी 24 घंटे भी नही बीते थे की उनकी पार्टी का अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट भी हैक कर लिए गया. लगता है कांग्रेस पार्टी किसी हैकर या हैकर ग्रुप के निशाने पर है. यही वजह है की कांग्रेस और उनके नेता का ट्वीटर अकाउंट हैक किया गया. इन घटनाओ पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने अकाउंट की डिजिटल सुरक्षा पर ही सवाल उठाये.

गुरुवार सुबह कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट INC इंडिया से आपत्तिजनक ट्वीट आने शुरू हो गए. हैकर ने इस अकाउंट से इतने भद्दे भद्दे ट्वीट किये की उनकी भाषा को एक न्यूज़ पोर्टल पर नही लिखा जा सकता. एक ट्वीट में हैकर ने बताया की हमें वो मिल गयी है, कीज कीज कीज, क्या अब हमारे खिलाफ शिकायत करोगे?

कांग्रेस और राहुल गाँधी के ट्वीटर अकाउंट हैक होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने डिजिटल सुरक्षा पर ही सवाल उठाये है. उन्होंने कहा की जब एक हाई प्रोफाइल अकाउंट की सुरक्षा नही हो रही है तो आम आदमी के अकाउंट कैसे सुरक्षित रह सकते. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा की यह बेहद ही घटिया और नीच हरकत है. कोई कैसे इतना नीचे गिर सकता है?

रणदीप ने आगे कहा की इन हरकतों के बावजूद राहुल गाँधी आम आदमी की आवाज उठाना बंद नही करेंगे. उधर कांग्रेस के ट्वीटर अकाउंट के हैक होते ही ट्रोल भी सक्रीय हो गए. उन्होंने हैकर के ट्वीट पर भद्दे भद्दे कमेंट भी देने शुरू कर दिए. सारी पार्टिया राजनीती में सुचिता की बात करते है और फिर अपने ही ट्रोल द्वारा दूसरी पार्टियों को नीचा दिखाया जाता है. यह भारत जैसे लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें