shahj

एक तरफ पूरा देश नोट बंदी को लेकर परेशानियों का सामना कर रहा हैं वहीँ कर्नाटक भाजपा के पूर्व नेता और मंत्री रहे जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की शादी करने की तैयारीयों में लगे हुए हैं. नेताजी की बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपए का खर्च आने वाला हैं. ऐसे में इस शादी पर विपक्ष ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं.

16 नवंबर को होने वाली इस रॉयल वेडिंग को लेकर पूरे विजयानागरा शहर को सजाया जा रहा है. इसके अलावा बैंगलोर पैलेस में एक अलग ही शहर बसाने की तैयारी भी जारी है. शादी के लिए बाजीराव मस्‍तानी के डायरेक्‍टर को बुलाया है ताकि वो विजयानगरा को प्राचीन काल का गौरवशाली वैभव दिखाते हुए तैयार कर सकें.

याद रहें कि रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी के लिये निमंत्रण भी खास अंदाज में ही भेजा था और इसके लिये उन्होंने एलईडी स्‍क्रीन का उपयोग किया था. शादी में पांच लाख लोग शामिल होने के लिए आएंगे जिन्‍हें संभालने के लिए 1 हजार मैनेजर 2500 सुपरवाइजर और 1 लाख ग्राउंड स्‍टाफ मौजूद रहेगा.

इस शादी पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने युट्यूब पर एक विडियो जारी कर सवालों की झड़ी लगा दी हैं. उन्होंने पूछा कि बीजेपी के लोग एक शादी में 500 करोड़ खर्च कर रहे हैं, मैं पूछना चाहता हूँ कि मोदी जी ये जो शादी हो रही हैं कैश से हो रही हैं? अगर कैश से हो रही हैं तो पुराने कैश से हो रही हैं? या नए कैश से हो रही हैं? उन्होंने आरोप लगाते हुए पूछा कि मोदी जी क्या आपने उन्हें 500 और 1000 जके नए नोट में कैश उपलब्ध कराई हैं?

उन्होंने आगे कहा, मैं पूछना चाहता हूँ कि मोदी जी जो लोग अपना पैसा निकालने या डालने के लिए लाइन में खड़े हैं उसको तो अमित शाह और बाक़ी के बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि यह 2जी स्केम वाले हैं, आतंकवादी हैं और काले धन वाले हैं जो अपना 4 हजार रुपया निकाल रहे हैं. लेकिन जो शादी पर 500 करोड़ खर्च कर रहे हैं उसका कोई हिसाब किताब नहीं है. उन्होंने कहा कि यह लोग बीजेपी में मंत्री रह चुके हैं और बड़े बड़े ओहदों पर रह चुके हैं. मुझे मोदी जी बताए कि इन पर क्या करवाई की जाएगी?

इसके अलावा भी उन्होंने कई गंभीर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी पर बीजेपी के नेताओं और काले धन रखने वालों पर कोई कारवाई नहीं करने का आरोप लगाया हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें