AAP मंत्री कपिल मिश्रा का आपत्तिजनक ट्वीट, कहा : क्या ISI के एजेंट हैं हमारे प्रधानमंत्री?

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में पर्यटन और संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा के ट्वीट ने विवाद पनपा दिया है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने  हुए ट्वीट करके कहा है कि क्या ISI एजेंट के तौर पर हमें पीएम मिला है? कपिल मिश्रा ने ऐसा पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की टीम को भारत आने की अनुमति देने  के सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए कहा है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि जिस तरह पीएम भारत विरोधी ताकतों के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं, वे काफी गंभीर हैं।

और पढ़े -   ममता बनर्जी ने भरी हुंकार, 9 अगस्त से बीजेपी भारत छोड़ो आन्दोलन करने करेंगी शुरू

उन्होंने यह ट्वीट किया-

kp
इस बारे में जब आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी से हमें बचना चाहिए लेकिन मैं कहूंगा कि पीएम ने देश की फॉरन पॉलिसी को परमानेंटली डैमेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम देश में आतंकवाद को आईएसआई प्रायोजित आतंकवाद बताते रहे हैं। प्रधानमंत्री ने पाक जेआईटी को बुलाकर अपनी पुरानी सभी दलीलों की हवा निकाल दी।
यहां बता दें कि पठानकोट एयरफोर्स बेस पर आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तानी JIT की रिपोर्ट लीक हो गई है, जिसमें हमले को भारत द्वारा किया गया नाटक करार दिया गया है। JIT की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं कि हमलावर पाकिस्तान से घुसे थे। यह दावा JIT की रिपोर्ट के हवाले से टीवी चैनल पाकिस्तान टुडे ने किया। इस जांच रिपोर्ट में जेआईटी ने आरोप लगाया कि भारत ने जांच में सहयोग नहीं दिया। (NDTV INDIA)

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE