नई दिल्ली | पिछले कुछ महीनो से आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास को लेकर तरह तरह की खबरे मीडिया में आ रही है. ज्यादतर मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की पार्टी के अन्दर कुमार को लेकर काफी ‘अविश्वास’ पैदा हो चूका है जिसकी वजह से वो पार्टी में अलग थलग पड़ चुके है. शुक्रवार को जब पार्टी दफ्तर के बाहर कुमार के खिलाफ पोस्टर लगे तो इन खबरों पर मोहर लगती भी दिखी.

और पढ़े -   कश्मीर पर मोदी के 'गोली और गाली' वाले बयान पर भडकी शिवसेना कहा, केवल धारा 370 हटाना ही एक मात्र हल

यही नही किसी बड़े नेता ने इन पोस्टर के खिलाफ कोई प्रतिक्रिया भी व्यक्त नही की. जिससे यह स्पष्ट हो गया की कुमार फ़िलहाल पार्टी में अलग थलग पड़ चुके है. लेकिन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने इन पोस्टर को पार्टी में मतभेद पैदा करने की साजिश करार देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आप नेता विपुल डे की और से की गयी इस शिकायत में पोस्टर लगाने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गयी.

और पढ़े -   संघ पर राहुल गाँधी के वार से बोखलाई बीजेपी, संघ नेता भी हुए लाल

विपुल डे ने अपनी शिकायत में लिखा,’ शुक्रवार 16 जून को आम आदमी पार्टी के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित दफ्तर के बाहर कुछ लोगो ने आपत्तिजनक पोस्टर लगाये. इन पोस्टर में पार्टी के राष्ट्रिय नेता कुमार विश्वास के खिलाफ अपमानजनक एवं अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया. इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रिय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय का नाम का दुरूपयोग गलत नियत से किया गया है.’

और पढ़े -   पाकिस्तान और चीन मिलकर कर रहे भारत के खिलाफ युद्ध की तैयारी: मुलायम सिंह

विपुल डे ने आगे लिखा की दिलीप के अलावा भी कई राष्ट्रिय नेताओ के चित्र बिना किसी सहमती और अनुमति के इस्तेमाल किये गए. निश्चित तौर पर यह पार्टी के अन्दर मतभेद पैदा करने की एक साजिश है. इसलिए आपसे अनुरोध है की इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए पोस्टर लगाने वालो के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाए. बताते चले की शुक्रवार को आप दफ्तर के बाहर कुमार को बीजेपी एजेंट और गद्दार बताते हुए पोस्टर लगाए गए थे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE