पटना !  पठानकोट में हुए आतंकी हमलों के मद्देनजर बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश को 56 इंच के सीने वाला नहीं, बल्कि छह इंच के दिमाग वाला प्रधानमंत्री चाहिए।

neeraj kumarजद(यू) प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, “हमारे देश को 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए, बल्कि हमें छह इंच के दिमाग वाला प्रधानमंत्री चाहिए।” जद(यू) नेता ने कहा कि पंजाब के पठानकोट शहर में भारतीय वायुसेना के अड्डे पर हुए आतंकी हमले ने देशभर के लोगों को दुखी कर दिया है।
नीरज ने कहा कि मोदी विदेश नीति के ‘आइटम बॉय’ बन चुके हैं। उन्होंने कहा, “मोदी की विदेश नीति को समझना बेहद मुश्किल है।” मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के बेहद नजदीकी माने जाने वाले नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि मोदी दिसम्बर में अपनी अनियोजित लाहौर यात्रा में पाकिस्तान के अपने समकक्ष नवाज शरीफ के साथ बिताए 120 मिनटों में उनकी चाटुकारिता में लिप्त रहे।
उल्लेखनीय है कि मोदी ने जनवरी 2014 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य में विकास के मुद्दे पर मुलायम सिंह यादव पर कटाक्ष करते हुए 56 इंच के सीने की बात कही थी। साभार: देशबंधु


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें