kej

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने नोट बंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की यहाँ योजना सोची समझी रणनीति का हिस्सा है. उन्होंने कहा, यह योजना कालेधन वालों को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि आम आदमी को परेशान करने के लिए है. उन्होंने कहा इस योजना से काले धन वाला की तो मौज में है.

और पढ़े -   मुसलमानों के प्रति हो रही हिंसा के खिलाफ जंतर मंतर पर इकठ्ठा हुए हजारो लोग, देश के कई और शहरो में भी हुए विरोध प्रदर्शन

केजरीवाल ने आगे कहा, प्रधानमंत्री ने बड़ी चतुराई से अपने लोगों के काले धन को पहले सफ़ेद में बदल दिया और फिर इस योजना को शुरू किया. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी से जुड़े लोगों के पास जो काला धन था उसके नोट बदलने का इंतजाम पहले ही कर लिया गया था. यह काम पूरा होने के बाद प्रधानमंत्री ने इस योजना काेे बाहर निकाला.

और पढ़े -   कोविंद के समर्थन पर बोले लालू - 'आरएसएस की राह पर चल दिए अब नीतीश कुमार'

उन्होंने आगे कहा, भाजपा 20 फीसद कमीशन ले कर काले धन के बदले नए नोट मुहैया करा रही है. यह नए नोट लोगों के घर पहुंचाया जा रहा है.

उन्होंने कालेधन की कारवाई को लेकर कहा कि काले धन के खिलाफ कार्रवाई तो उन 648 लोगों पर होनी थी जिनके खाते स्विस बैंकों में हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE