लंबी | पंजाब में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए सभी पार्टी के राजनेता प्रचार प्रसार में लगे हुए है. फ़िलहाल प्रदेश में अकाली दल और बीजेपी की गठंधन की सरकार चल रही है. यहाँ नशा एक बड़ा मुद्दा है जिसको आधार बनाकर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रहे है. अगर जमीनी हकीकत देखी जाए तो पंजाब के अन्दर सत्ता पक्ष के खिलाफ गुस्सा दिख रहा है.

और पढ़े -   चांदनी चौक पर लगी भयंकर आग, 80 दुकाने जलकर ख़ाक, आप विधायक अलका लांबा तीन घंटे चढ़ी रही क्रेन पर

आज सूबे के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल अपने विधानसभा क्षेत्र लंबी में चुनावी दौरे पर थे. इस दौरान उनको लोगो के गुस्से का सामना करना पड़ा. एक संगत दर्शन में हिस्सा लेते समय उनके ऊपर किसी ने जूता फेंक दिया. इससे प्रकाश सिंह बादल का चश्मा टूट गया. पुलिस ने जूता फेंकने वाले को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिए है.

और पढ़े -   कपिल मिश्रा का नया आरोप, केजरीवाल चलवा रहे झूठी खबरे, उनका कॉलर मेरे हाथ में, जाना पड़ेगा तिहाड़ जेल

कुछ दिन पहले सूबे के उप मुख्यमंत्री और प्रकाश सिंह बादल के बेटे सुखबीर बादल को भी जनता के रोष का सामना करना पड़ा था. चुनाव प्रचार के लिए एक विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे सुखबीर के काफिले के ऊपर लोगो ने पथराव कर दिया. जिससे उनको वहां से जाना पड़ा. इस घटना में भी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

पंजाब में 4 फरवरी को चुनाव होने वाले है. इस बार प्रदेश में एक तीसरी पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ भी कड़ा प्रतिद्वंदी बनकर उभरी है. इससे वहां मुकाबला और दिलचस्प हो गया है. अभी हाल ही में आये कुछ सर्वे में तो अकाली और बीजेपी को रेस से ही बाहर दिखाया गया है. सर्वो पर यकीन करे तो यहाँ मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है.

और पढ़े -   सहारनपुर में मायावती के जाने के बाद भड़की हिंसा, दलित ठाकुरों के बीच संघर्ष में दो लोगो की मौत, कई घरो को लगाई गयी आग

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE