नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता संजय सिंह ने आज कपिल मिश्रा के आरोपो पर सफाई दी. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके कुछ तस्वीरे दिखाई और कहा की केंद्र सरकार मेरी विदेश यात्राओं की जांच करा सकती है. जिस दिन देश द्रोह का आरोप साबित हो गया उस दिन में जहर खा लूँगा. मालूम हो की कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था की संजय सिंह ने रूस जाकर देश विरोधी डील की है.

आम आदमी पार्टी से निष्काषित हो चुके कपिल मिश्रा बुधवार से अनिश्चित कालीन अनशन पर बैठ गए है. उन्होंने इस सत्यग्रह बताते हुए कहा की जब तक अरविन्द केजरीवाल , आम आदमी पार्टी के 5 नेताओं की विदेश यात्राओ की जानकारी सार्वजानिक नही करते और यह नही बताते की उन्होंने वहां जाकर क्या किया, उनकी यात्राओ को खर्च किसने उठाया तब तक वो अनशन करेंगे.

और पढ़े -   राज्यसभा चुनाव: गुजरात हाई कोर्ट ने अमित शाह, स्मृति ईरानी और अहमद पटेल को भेजा नोटिस

कपिल के आरोपों पर सफाई देने के लिए संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा की मैं आपको आज बताता हूँ की मैंने क्या क्या देश द्रोह किये है. मैंने नेपाल में आये भूकंप में लोगो की सेवा करने का देश द्रोह किया है. मैंने गुजरात में आये भूकंप में काम करने के का देश द्रोह किया है. मैंने गरीबो को रजाई कम्बल बांटने का देश द्रोह किया है. इसके अलावा फूटपाथ वालो की लड़ाई लड़ने और अन्ना आन्दोलन में हिस्सा लेने का देश द्रोह किया है.

और पढ़े -   ब्रेकिंग न्यूज़: सुप्रीम कोर्ट का फैसला , 6 महीने में केंद्र बनाये कानून तब तक तीन तलाक पर रहेगी रोक

संजय ने आगे कहा की आजकल मीडिया में मेरे देशद्रोह के बारे में चर्चा हो रही है. इससे मेरी आत्मा रो रही है. लोग कह रहे है की मेरे पास 5-5 करोड़ रूपए के बंगले है. मैं बताना चाहता हूँ की मैं आज भी किराये के घर में रह रहा हूँ. अगर झूठ लगे तो केंद्र सरकार मेरी जांच कराये और अगर गलत निकलू तो राजनीती छोड़ दूंगा. इस दौरान संजय ने विदेश यात्राओ का भी जिक्र किया.

और पढ़े -   ब्रेकिंग न्यूज़: सुप्रीम कोर्ट का फैसला , 6 महीने में केंद्र बनाये कानून तब तक तीन तलाक पर रहेगी रोक

उन्होंने कुछ तस्वीरे दिखाते हुए कहा की मैं कनाडा , अमेरिका और रूस गया था. इनमे कनाडा और अमेरिका पार्टी के काम से गया था जबकि रूस अपने मित्र की बेटे की शादी में गया था. इस यात्रा का पूरा खर्चा मेरे मित्र ने उठाया था. इस बात को साबित करने के लिए संजय सिंह ने कुछ तस्वीरे भी दिखाई. उन्होंने कहा की मेरी जांच हो और अगर मैं देशद्रोही पाया गया तो मैं जहर खा लूँगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE