नई दिल्ली | दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया आई है. पार्टी के सबसे वरिष्ठ सदस्यों में से एक कुमार विश्वास ने प्रेस कांफ्रेंस कर अरविन्द केजरीवाल पर लगे सभी आरोपों पर सफाई दी है. उन्होंने कपिल के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा की यह अरविन्द केजरीवाल रिश्वत ले सकते है यह उनका भयंकर दुश्मन भी नहीं कह सकता.

कपिल मिश्रा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी में घमासान मचा हुआ है. इस पर मंथन करने के लिए केजरीवाल के घर पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता बैठक कर रहे है. इनमे कुमार विश्वास, संजय सिंह, आशुतोष और मनीष सिसोदिया शामिल है. करीब 3 घंटे मीटिंग करने के बाद कुमार विश्वास प्रेस के सामने आये. उन्होंने कपिल के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा की मैं इससे आहत और दुखी हूँ.

कुमार ने आगे कहा की अरविन्द ने खुद कहा की अगर मैं भ्रष्टाचार करता हूँ तो आप सब मिलकर मुझे पार्टी से बाहर निकाल दो, मनीष करता है तो हम सब उसको बाहर निकाल देंगे. मैं खुद भ्रष्टाचार करता हूँ तो मुझे पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए. लेकिन मैं अरविन्द को 12 साल से जानता हूँ, मैं यह नही मान सकता की उन्होंने रिश्वत ली है. मैं क्या देश में उनका भयंकर दुश्मन भी यह नही मान सकता.

कुमार ने सतेन्द्र जैन पर कहा की जो भी बाते बाहर सुनने में आ रही है उसके लिए मैंने सतेन्द्र को सारे कागज लेकर बुलाया है. इसके अलावा पार्टी की पीएसी मीटिंग में भी सभी कागज रखने को कहा गया है. मैं पार्टी के उस आखिरी कार्यकर्त्ता से कहना चाहता हूँ की अगर उनके पास किसी भी नेता के भ्रष्टाचार का साक्ष्य है तो वो पार्टी के अन्दर आकर अपने सबूत रखे , उस नेता पर अवश्य कार्यवाही होगी.

कुमार ने मीडिया में इस तरह के आरोप लगाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा की बिना साक्ष्य बाहर इस तरह के आरोप लगाना गलत है. चाहे कपिल हो या अमानत , पार्टी का एक नियम है उसका पालन होना चाहिए. जब भी पीएसी की मीटिंग होंगी उसमे बाकी बातो पर चर्चा होगी. मैं खुद भी इसमें अपने निजी विचार रखूँगा. अंत में कुमार ने शेर पढ़ा,’ हमले पर हमले है, यही हमारी दुश्मन की चिंता है, हर हमले के बाद भी हम संभले है’.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE