live-bjp-mps-emotional-meeting-modi-surgical-strike-at-all-without-saying-spoke-notbandi

नई दिल्ली | नोट बंदी के बाद पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी के संसद में बयान देने पर अड़ा हुआ है. इसी वजह से संसद आज लगातार पांचवे दिन भी सुचारू रूप से नही चल पायी. विपक्ष संसद के दोनों सदनों पर लगातार हंगाम कर रहा है. विपक्ष को जवाब देने के लिए आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक बुलाई गयी. इस बैठक को प्रधानमंत्री मोदी ने भी संबोधित किया.

मोदी ने बीजेपी सांसदों को संबोधित करते हुए कहा की विपक्ष, नोट बंदी पर देश को गुमराह कर रहा है. विपक्ष देश में अफवाह फैला रहा है. यह देशहित में लिया गया फैसला है. इससे देश के गरीबो को सबसे ज्यादा फायदा होगा. यह बोलते हुए मोदी एक बार फिर भावुक हो गए. यह दूसरा मौका था जब मोदी नोट बंदी के बाद भावुक हुए है. इससे पहले गोवा में बोलते हुए मोदी भावुक हो गए थे. मोदी ने सभी सांसदों को अपने क्षेत्र में जाकर इस फैसले के फायदे बताने की बात कही.

इस बैठक में विपक्ष को करारा जवाब देने के लिए रणनीति बनायीं गयी. बैठक को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा की विपक्ष को छोड़कर पूरा देश इस फैसले का समर्थन कर रहा है. मैं मानता हूँ की इस फैसले के बाद गाँव देहात के लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इतने बड़े फैसले के बाद परेशानी होनी लाजिमी था.

अरुण जेटली ने इस फैसले को हिम्मती फैसला बताते हुए कहा की जब इतिहास लिखा जाएगा तो इस कदम को एतिहासिक कदम के तौर पर लिखा जाएगा. इस फैसला का बीजेपी नेताओ को पता होने पर सफाई देते हुए जेटली ने कहा की कुछ नेता कह रहे है की वित्त मंत्री को इस कदम की जानकारी नही थी जबकि कुछ कह रहे है की बीजेपी नेताओ को जानकारी थी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें