mayawati3

लखनऊ | नोट बैन मामले में आज मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला है. मायवती ने मोदी पर देश में अघोषित आपातकाल लागु करने का आरोप लगाते हुए कहा की केंद्र सरकार ने अपनी सेटिंग करने के बाद यह कदम उठाया. मोदी के इस फैसले से देश के 90 फीसदी लोगो परेशानी का सामना कर रहे है. मायावती ने इसे मुद्दे से भटकाने के लिए उठाया गया कदम बताया.

लखनऊ में माल अवेन्यु स्थति अपने आवास पर प्रेस वार्ता में बोलते हुए मायावती ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी कहते है की वो चाय बेचते थे, चाय बेचकर ही सीएम् और पीएम् बना. ऐसा करते हुए उन्हें एक बार भी गरीबो और मजदूरे के लिए नही सोचा. देश का हर तबका आज परेशान है. मोदी के फैसले से देश में त्राहि त्राहि मची हुई है. इसका असर देश में यह हो रहा है की पुरे देश में कालाबाजारी शुरू हो चुकी है.

और पढ़े -   इन दो लोगो ने मिलकर सलमान खान को जमकर पीटा, बॉडीगार्ड भी नही बचा पाए

मायावती ने कहा की हर पेट्रोल पम्प की चांदी हो गयी है. वो 500 या 1000 का तेल भरवाने के लिए कह रहे है, कुछ लोग मजबूरी में बाकी पैसा नही ले रहे है. अगर किसी की बाइक में 500 का तेल नही भी आ रहा तो वो जीतना तेल भरा जा सकता है वो भरवा रहा है और बाकी पेट्रोल पम्प पर ही छोड़ रहा है. अस्पताल और मेडिकल स्टोर पर लोग तड़प रहे है. उनके पास खुले पैसे नही है.

और पढ़े -   सहारनपुर में मायावती के जाने के बाद भड़की हिंसा, दलित ठाकुरों के बीच संघर्ष में दो लोगो की मौत, कई घरो को लगाई गयी आग

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार पर 500 और 1000 रुपये के नोटों की वैधता समाप्त करके देश में अघोषित आर्थिक इमर्जेंसी जैसा वातावरण पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ढाई साल के अपने कार्यकाल में अपना पूरा बंदोबस्त करने के बाद बीजेपी ने जनता में त्राहि-त्राहि मचाने वाला यह कदम उठाया। मायावती ने कहा कि बीजेपी ने अपना आर्थिक हित सुरक्षित करने के बाद यह फैसला लिया, ताकि 100 साल तक पार्टी को आर्थिक मदद मिलती रहे।

मायवती ने मोदी के इस फैसले को आर्थिक आपातकाल बताते हुए कहा की यह देश हित का फैसला नही है. आधा समय बीत चूका है लेकिन आपने अभी एक चौथाई वादे भी पुरे नही किये है. देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है. अगर कालेधन पर सरकार इतनी ही चिंतित थी तो पूंजीपतियों की जांच कराती , लेकिन सरकार उनके टैक्स माफ़ कर रही है. गरीब , मजदूर , किसान आत्महत्या कर रहे है और पूंजीपति ऐश कर रहे है.

और पढ़े -   बाबरी केस में 30 मई को होंगे आरोप तय, आडवाणी, उमा और मुरली मनोहर जोशी को कोर्ट में होना होगा पेश

मायावती ने मोदी पर पहले ही सेटिंग कर लेने का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी और बीजेपी ने पहले अपना बंदोबस्त किया उसके बाद यह कदम उठाया. मोदी सरकार का यह कदम उनकी पार्टी को 100 साल तक आर्थिक मजबूती देता रहेगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE