नई दिल्ली | शनिवार को केजरीवाल सरकार से मंत्री पद से हटाये गए जल मंत्री कपिल मिश्रा ने आज कई बड़े खुलासे किये है. कपिल ने सीधे सीधे अरविन्द केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा की मैंने उन्हें सतेन्द्र जैन से 2 करोड़ रूपए कैश लेते हुए देखा है. कपिल मिश्रा के इस बड़े आरोप के बाद बीजेपी ने केजरीवाल से तुरंत इस्तीफा देने की मांग की है.

शनिवार को राज घाट पर महात्मा गाँधी से आशीर्वाद लेने के बाद कपिल मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करके ये आरोप लगाए. उन्होंने कहा की मैं अरविन्द केजरीवाल पर आँख मूंद कर विश्वास करता था. हम मानते थे की चाहे कोई भी भ्रष्टाचार की बात हो , केजरीवाल के संज्ञान में आने के बाद वो उस पर कार्यवाही करेंगे. चाहे पंजाब चुनाव में भ्रष्टाचार की बात हो, चाहे टॉक टू एके हो या सतेन्द्र जैन पर लगे मनी लोंड्रिंग के आरोप हो.

कपिल ने आगे कहा की मुझे सबसे बडा धक्का तब लगा जब मैंने दो दिन पहले अरविन्द केजरीवाल को सतेन्द्र जैन से 2 करोड़ रूपए लेता देखा. जब मैंने उनसे पुछा तो उन्होंने कहा की राजनीती में कुछ चीजे सही समय पर बतायी जाती है. यह देखकर मैं दो दिन तक सो नही पाया. इसके अलावा पहले भी सतेन्द्र जैन ने मुझसे कहा था की मैंने केजरीवाल के किसी रिश्तेदार की 50 करोड़ रूपए के जमीन की डील कराई है. इस पर केजरीवाल ने कहा था की यह झूठ है और तुम्हे मुझ पर विश्वास करना चाहिए.

कपिल ने इस पर चुप न बैठने की बात करते हुए कहा की मैंने संविधान की शपथ ली थी इसलिए इस पर मैं चुप नही बैठ सकता. अब चाहे कुर्सी जाए या जान चली जाए लेकिन हम भ्रष्टाचार बर्दास्त नही कर सकते. इसके खिलाफ लड़ते रहेंगे. उधर कपिल के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश अध्यख मनोज तिवारी ने केजरीवाल से इस्तीफा माँगा है. उन्होंने कहा की यह पार्टी दो फाड़ हो चुकी है और अब केजरीवाल को एक मिनट भी मुख्यमंत्री के पद पर नही रहना चाहिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE