बीजेपी के नेशनल सेक्रेटरी एच राजा ने कोयंबटूर में आयोजित एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, ”अपने देश के लिए प्रेम साबित करने के लिए मैं ऐसा ही करता, अगर मेरी बेटी इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होती।” 

बीजेपी के नेशनल सेक्रेटरी एच राजा ने शनिवार को कहा कि सीनियर सीपीआई लीडर डी राजा को कम्‍युनिस्‍टों से कहना चाहिए कि वे जेएनयू के प्रदर्शन में हिस्‍सा लेने वाली उनकी बेटी को गोली मार दें। राजा ने कोयंबटूर में आयोजित एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, ”अपने देश के लिए प्रेम साबित करने के लिए मैं ऐसा ही करता, अगर मेरी बेटी इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होती। अगर कम्‍यूनिस्‍ट इस देश को प्‍यार करते हैं तो क्‍या इस बात की उम्‍मीद की जाती है कि वे इस तरह की देश विरोधी गतिविधि में शामिल हों? जेएनयू में हुए कार्यक्रम में शामिल सभी लोग देशद्रोही हैं। चाहे वे राहुल हों, डी राजा या सीताराम येचुरी। ये सभी देशद्रोही हैं।”

बीजेपी महासचिव ने कहा, ”मैं सभी देशद्रोहियों का पर्दाफाश कर दूंगा। देश में इस वक्‍त जो हो रहा है, वह एक बड़ी वैचारिक लड़ाई है। इससे यह पता चल सकता है कि राष्‍ट्रवादी कौन है और देशद्रोही कौन है।” राजा तमिलनाडु से आने वाले सबसे सीनियर बीजेपी नेताओं में से हैं। उन्‍होंने कहा कि सभी शैक्षिक संस्‍थान देशविरोधी गतिविधियों के अड्डे बन गए हैं। उन्‍होंने कहा, ” जेएनयू में रह रहे बाहरी लोगों को निकाल फेंका जाना चाहिए। अब वाइस चांसलर जल्‍द इसे लागू करेंगे। यह आईएस और नक्‍स‍लियों का अड्डा है।” बीजेपी नेता ने कहा कि डी राजा की बेटी अपराजिता और अफजल गुरु के समर्थन में कार्यक्रम आयोजित करने वाला उमर खालिद बेस्‍ट फ्रेंड हैं। राजा के मुताबिक, कांग्रेस, कम्‍युनिस्‍ट, नास्‍त‍िक और जिहादियों के रहते देश में कोई डिबेट नहीं हो सकती। बता दें कि तमिलनाडु पुलिस ने अक्‍टूबर 2014 में राजा के खिलाफ भड़काऊ भाषण के मामले में मामला दर्ज किया था। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें