मुंबई के पहले डॉन और गुनाह की दुनिया में दाउद इब्राहिम के गुरु रहे हाजी मस्तान की जिंदगी पर पहले भी सस्पेंस रहा है, लेकिन अब एक महिला के दावे के बाद डॉन की जिंदगी फिर से सुर्खियों में है। महिला का कहना है कि वो हाजी मस्तान की बेटी है। अपनी पहचान साबित करने के लिए उसने डीएनए टेस्ट की गुहार भी लगाई है।

और पढ़े -   हरियाणा के सोहना से अगुवा कर एक महिला के साथ गैंगरेप, बदहवास हालत में ग्रेटर नोयडा फेंककर फरार

Haji-Mastan-mafia-the-world-of-crimes-16792293-300-214

बताया जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जड़ें बॉलीवुड में बेहद गहरी थीं। ये महिला भी खुद को एक्ट्रेस सोना की बेटी बता रही है। डॉन के करीबी भी सोना और हाजी मस्तान के बीच रिश्ते पर मुहर लगाते हैं। तस्करी की दुनिया का अकेला डॉन माने जाने वाले हाजी मस्तान के दिल के बेहद करीब रहा “बैतूल शुरुर”बंगला अब बिकने वाला है। पिछले 22 साल से कोर्ट कचहरी के पचड़े में फंसे दक्षिण मुम्बई के पॉश पेडर रोड के इस बंगले की कीमत 100 करोड़ के आसपास है। हालांकि डॉन की सीक्रेट बेटी के सामने आने से ये मामला फिर विवादों में फंस सकता है।

और पढ़े -   पंजाब विधानसभा में जमकर हुआ हंगमा, आप विधायक की पगड़ी उतरी, दो की तबियत बिगड़ी

हाजी मस्तान की बेटी होने का दावा करने वाली हसीन मस्तान मिर्ज़ा का कहना है कि इस 100 करोड़ के इस बंगले पर कब्जे की साजिश में ही ना सिर्फ पहचान बदल दी गई, बल्कि उसके साथ बेरहमी भी हुई। मुंबई के समंदर पर राज करने वाले बेताज बादशाह हाजी मस्तान मिर्ज़ा की जायदाद भले ही विवादों में है, लेकिन कभी अंडरवर्ल्ड की दुनिया में डॉन का सिक्का चलता था। गुनाह की दुनिया में हाजी मस्तान का नाम आज भी अदब से लिया जाता है। (News24)

और पढ़े -   बिहार के राज्यपाल और दलित चेहरा रामनाथ कोविंद होंगे बीजेपी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, अमित शाह ने की घोषणा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE