harminder-singh-mintoo

चंडीगढ़ | पंजाब की नाभा जेल से फरार खूंखार आतंकी हरमिंदर सिंह दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी फरार कैदियों की तलाश की जा रही है. हालांकि उनको फरार करने का मुख्य षड्यंत्रकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उधर नाभा जेल से आतंकियों के फरार होने के बाद पंजाब के डीजी जेल को सस्पेंड कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार , पंजाब के नाभा जेल फरार हुए खालिस्तानी आतंकी हरमिंदर सिंह को आज सुबह दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. हरमिंदर को दिल्ली के एक रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया. दिल्ली पुलिस के और से जारी वक्तव्य में कहा गया की हरमिंदर सिंह , दिल्ली से किसी और राज्य में भागने की फ़िराक में था. इसकी सूचना मिलने पर उन्हें दिल्ली के रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया.

हालाँकि दिल्ली पुलिस ने यह नही बताया की हरमिंदर को किस रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. मालूम हो की रविवार को तडके 8 बजे पांच हमलवारो ने पंजाब की सबसे सुरक्षित जेल, नाभा जेल पर हमला कर अपने छह साथियों को छुडवा लिया. इस दौरान हमलावरों ने जेल में अन्धाधुन्ध फायरिंग भी की. करीब 100 राउंड फायरिंग के बाद हमलवार आसानी से जेल से भाग निकले.

नाभा जेल से भागने वाले कैदियों में खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के मुखिया हरमिंदर सिंह , कश्मीर सिंह और गैंगस्टर विक्की डोंगर शामिल है. उधर इस पूरी घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को उत्तर प्रदेश की शामली से गिरफ्तार कर लिया गया है. उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दलजीत सिंह चौधरी ने बताया की शामली जिले के कैराना से इस घटना के मास्टरमाइंड परमिंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया गया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें