500-1000-1

कानपुर | जब से प्रधानमंत्री मोदी ने 500 और 1000 के नोट पर बैन लगाया है, हर जगह इसी की चर्चाये चल रही है. कही नोटो से भर बोरे मिल रहे है तो कही कोई सदमे की वजह से अपनी जान से हाथ धो रहा है. पूरे देश में अफरा तफरी का माहौल है. ताजा खबरों के अनुसार , आज देश के हर बैंक में लम्बी लम्बी लाइन लगी हुई है. सब अपने नोट बदलने के लिए लाइन में लगे हुए है.

इसी बीच कानपुर से एक बुरी खबर आई. यहाँ बैंक में काम करने वाले 8 बैंक कर्मचारी , एक सड़क दुर्घटना में अपनी जान गँवा बैठे. यहाँ के बिधनू थाना क्षेत्र के हमीरपुर सागर राजमार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक कंटेनर , मारुती वैन के साथ टकरा गया. इस दुर्घटना में एसबीआई के 7 कर्मचारियों की मौत हो गयी. इसके अलावा वैन का ड्राईवर भी इस दुर्घटना में मारा गया.

पुलिस ने दो घंटे की मसक्कत के बाद वैन में फंसे हुए शव को बाहर निकाला. सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया की चूँकि ट्रक कंटेनर की टक्कर से वैन , ट्रक के नीचे घुस गयी थी इसलिए बचाव कार्य करने में काफी समय लगा. सूचना मिली है की सभी बैंक कर्मचारी , बैंक में देर रात तक काम करके वापिस अपने घर लौट रहे थे.

यह घटना रात के एक बजे की है. सभी एसबीआई कर्मचारी 1000 और 500 के नोट बैन होने की वजह से देर रात तक काम कर रहे थे. रात करीब 12 बजे के करीब जैसे ही बैंक का काम ख़त्म हुआ सभी कर्मचारी कानपुर अपने घर लौट रहे थे. रात एक बजे के करीब बिनगावा गाँव के पास एक कंटेनर उनकी वैन से टकरा गया. इससे वैन एक गड्ढे में जा गिरी. वैन के ऊपर ही कंटेनर भी जा गिरा. मृतको में बैंक का मेनेजर भी शामिल है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें