amar-singh1

लखनऊ | समाजवादी परिवार को तितर बितर करने का आरोप झेल रहे , दिग्गज नेता अमर सिंह ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. अमर सिंह ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा की मुझे ऐसा करके क्या मिलेगा. वही अमर सिंह ने रामगोपाल यादव पर सख्त टिप्पणी करते हुए उन्हें नपुंसक तक कह डाला.

एक पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू में अमर सिंह से जब समाजवादी कुनबे में हो रही उथल पुथल के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की मुलायम सिंह हमारे नेता है, उन्होंने पार्टी को बड़े संघर्षो के बाद इस मुकाम तक पहुँचाया है. ऐसे समय में जब सब लोग मुझ पर आरोप लगा रहे है, तब मुलायम सिंह और शिवपाल को मेरा साथ देने के लिए मैं धन्यवाद देना चाहूँगा.

और पढ़े -   बिहार के राज्यपाल और दलित चेहरा रामनाथ कोविंद होंगे बीजेपी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, अमित शाह ने की घोषणा

अमर सिंह ने आगे कहा की जहाँ तक पारिवारिक विवाद में मुझ पर लग रहे आरोपों का सवाल है तो मैं कहना चाहूँगा की ये सब आरोप बेबुनिया है, भला बाप-बेटे के बीच झगडा करा कर मुझे क्या मिलेगा. अखिलेश मेरे बच्चे की तरह है. उसको मैंने गोद में पाला है. अगर उसको लगता था की वो लेख मैंने छपवाया है तो वो मुझे फ़ोन कर पूछ सकता था की अंकल आपने ऐसा क्यों किया?

और पढ़े -   पंजाब विधानसभा में जमकर हुआ हंगमा, आप विधायक की पगड़ी उतरी, दो की तबियत बिगड़ी

रामगोपाल यादव पर बोलते हुए अमर सिंह ने कहा की मैं उनके बारे में कुछ नही कहना चाहूँगा, बस इतना कहना चाहता हूँ की वो एक नपुंसक है. इतने दिनों तक चुप रहने के सवाल पर अमर सिंह ने कहा की कभी कभी चुप रहना सभी आरोपो का सही रणनीतिक जवाब होता है. गौरतलब है की अखिलेश यादव ने अमर सिंह पर एक अंग्रेजी दैनिक में उनके और उनके पिता के खिलाफ एक लेख छपवाने का आरोप लगाया था.

और पढ़े -   हरियाणा के सोहना से अगुवा कर एक महिला के साथ गैंगरेप, बदहवास हालत में ग्रेटर नोयडा फेंककर फरार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE