babubhokhari_b_17-11-14

गाँधीनगर | पुरे देश में गुजरात को एक विकास मॉडल की तरह रखकर लोकसभा चुनाव जीतने वाली बीजेपी की पोल धीरे धीरे खुल रही है. पहले पाटीदार आन्दोलन ने गुजरात विकास मॉडल के गुब्बारे की हवा निकाली अब खुद गुजरात सरकार के मंत्री यह काम कर रहे है. प्रदेश सरकार में जल संसाधन एवं कृषि मंत्री बाबु बोखरिया का एक ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,

इस टेप में बाबु बोखरिया एक किसान के साथ बड़ी अभद्रता से बात करते हुए सुने जा सकते है. जब किसान मंत्री जी से फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित करने की मांग करता है तो मंत्री जी उसको बड़ा अजीब जवाब देते है. मंत्री जी किसान को जवाब देते है की क्या तुमने मुझसे पूछकर फसल बोई थी. हालांकि अभी तक इस टेप का सत्यापन नही हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर यह खूब शेयर किया जा रहा है.

इस टेप को रिकॉर्ड करने वाले किसान का नाम ललित देदानिया है. ललित पहले भी कई लोगो के टेप सार्वजनिक कर चुके है. ललित खुद को मूंगफली का किसान बताते है. एक कार्यक्रम में ललित मंत्री बाबु बोखरिया से मिलकर पूछते है की आप मूंगफली का समर्थन मूल्य घोषित करेंगे. इस पर जवाब देते हुए बोखरिया कहते है की अभी मूंगफली के दाम काफी ज्यादा है, जल्द ही हम इसका न्यूनतम मूल्य घोषित कर देंगे.

ललित इस पर संतुष्ट नही होते , वो मंत्री जी से आगे पूछते है की जब कर्मचारियों का छठा और सातवा वेतन आयोग घोषति हो सकता है तो किसानो का समर्थन मूल्य घोषित क्यों नही होता? किसान के सवाल से झल्लाए मंत्री जी ने ललित को झिडकारते हुए कहा की क्या तुमने मूंगफली मुझसे पूछकर बोई थी. इस पर ललित जवाब देते है की क्या तुम नौकरी मुझसे पूछकर देते हो. तुम किस बात की सैलरी लेते हो?


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें