मेरठ | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मेरठ दौरे पर है. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार योगी ने पीवीसी मॉल के पीछे बनी शेरगढ़ी मलिन बस्ती का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगो से भी मुलाकात की. लेकिन जैसे ही योगी बस्ती से बाहर निकले तभी यहाँ के लोगो ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान बसपाई कार्यकर्ताओं ने योगी मुर्दाबाद के नारे लगाए और उनके पोस्टर भी फाड़ डाले.

और पढ़े -   बिना ब्रेक के दरभंगा एक्सप्रेस 350 किलोमीटर तक दौड़ी, हादसा होने से बाल-बाल बचा

शेरगढ़ी मलिन बस्ती में रहने वाले लोगो का कहना है जी आजतक जो भी नेता इस बस्ती में आया है वो सबसे पहले यहाँ लगी बाबा साहब भीम राव आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण जरुर करता है. लेकिन योगी ने ऐसा न करके बाबा साहेब का अपमान किया. इसको लेकर यहाँ के लोगो में काफी नाराजगी है. हालाँकि बस्ती में हंगामा करने वाले बसपाई कार्यकर्त्ता है.

इन्होने न केवल बीजेपी और योगी के पोस्टर फाड़कर उनमे आग लगाईं बल्कि वहां स्थित शराब के ठेकों में भी तोड़फोड़ की गयी. इस बारे में एक बसपा कार्यकर्त्ता का कहना है की बस्ती की जनता काफी दिनों से शराब के ठेकों को बस्ती से हटाने की मांग कर रहे है. लेकिन योगी जी ने आज भी इस बारे में कुछ नही किया. हालाँकि योगी के कार्यक्रम को देखते हुए यहाँ काफी तैयारिया की गयी थी लेकिन हंगामा होने से सब पर पानी फिर गया.

और पढ़े -   बाबरी मस्जिद विध्वंस के 25वे साल 2 लाख 'धर्म योद्धा' उतारेगी विश्व हिन्दू परिषद

उधर मेरठ दौरे के दौरान योगी ने कहा की हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता किसानो को उनको फसल का उचित मूल्य दिलाना है. इसलिए प्रदेश में सरकारी गेहूं खरीद केंद्र खोले गए है. अगर पुरे प्रदेश से किसानो को लेकर कोई भी शिकायत हमें मिलती है तो हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे. इससे पहले योगी ने खरखौदा में गेहूं खरीद केंद्र का निरिक्षण किया इसके बाद मलिन बस्ती का दौरा किया.

और पढ़े -   हिन्दू से मुस्लिम बनी दलित दंपत्ति को मिल रही जान से मारने की धमकी, पत्र लिख योगी सरकार से की सुरक्षा की मांग

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE