नई दिल्ली  जेएनयू में पिछले दिनों हुई राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के विरोध में नैशनल डिफेंस अकैडमी के 54वें बैच के ऑफिसर्स ने अपनी डिग्री लौटाने का फैसला लिया है। उन्होंने इसके लिए पिछले दिनों हुई राष्ट्रविरोधी गतिविधियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि इससे वे बहुत आहत हैं।

 

नैशनल डिफेंस अकैडमी के पूर्व सैनिक आहत, लौटाएंगे JNU की डिग...जेएनयू के वीसी को एक पत्र भेजकर 1978 में पास हुए पूर्व सैनिकों ने कहा है, ‘अब खुद को जेएनयू से जुड़ा हुआ महसूस करने में हमें दिक्कत हो रही है। जेएनयू राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का अड्डा बन चुका है।’ उन्होंने कहा है कि अगर ऐसी गतिविधियों को कैंपस में इजाजत दी जाती है तो हम अपनी डिग्रियां लौटाने के लिए मजबूर हैं।

और पढ़े -   गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा के शिकार लोगो मुआवजा दे राज्य सरकारे- सुप्रीम कोर्ट

Would return JNU degree in view of anti national activities in Univ campus: Ex servicemen of June 1978 batch write to JNU VC #IndiaFirst

— TIMES NOW (@TimesNow) February 13, 2016

खबरों के मुताबिक, सैनिकों ने वीसी से कहा है कि अब यह वीसी और अन्य अधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वे सुनिश्चित करें कि और लोगों का दिल इस तरह की हरकतों से न दुखे। बता दें कि पिछले दिनों जेएनयू में स्टूडेंट्स के एक ग्रुप द्वारा देशविरोधी नारेबाजी के बाद से तमाम लोग सोशल मीडिया पर डिग्री लौटाने की बात भी कर रहे थे। (नवभारत टाइम्स)

और पढ़े -   बीएचयु में छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज के खिलाफ एएमयू की छात्राओं ने किया प्रदर्शन कहा, हम अपनी बहनों को नही छोड़ेंगी अकेला

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE