सीतापुर | उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावो के प्रचार के दौरान प्रधानमन्त्री मोदी से लेकर बाकी बड़े बीजेपी नेताओं ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को बड़ा मुद्दा बनाया था. उस दौरान उन्होंने वादा किया था की अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो प्रदेश में अपराधी थर थर कापेंगे, या तो उनकी जगह जेल में होगी या फिर उनको प्रदेश छोड़कर जाना होगा. यही नही योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद एक बार फिर इसी वादे को दोहराया था.

लेकिन लगता है की जिस मुद्दे को तूल देकर बीजेपी ने प्रदेश की सत्ता पायी है वो ही उनके लिए अब गले की हड्डी बनती जा रही है. प्रदेश में अपराधी बेख़ौफ़ होकर घूम रहे है. यहाँ तक की जिन लोगो के ऊपर प्रदेश के लोगो की सुरक्षा की जिम्मेदारी है वो स्वयं इन बदमाशो का शिकार बन रहे है. जी हाँ, योगी राज में पुलिस कर्मी भी सुरक्षित नही रह गए है. हमले के अलावा अब पुलिस की अस्मत पर हाथ डालने में भी इनको डर नही लग रहा है.

सीतापुर में एक ऐसी ही चौकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला दरोगा के साथ बलात्कार करने और फिरौती मांगने की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन परिसर में रहने वाली एक महिला एचसीपी के घर में घुसकर, एक युवक ने बन्दूक की नोक पर उसके साथ दो बार बलात्कार किया. यही नही युवक ने दो कदम आगे बढ़ते हुए पांच लाख रूपए फिरौती की भी मांग की.

युवक ने धमकी देते हुए कहा की अगर फिरौती नही दी गयी तो उस स्थिति में महिला को बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा. फिलहाल इस पुरे प्रकरण पर पुलिस अधिकारी मौन है. खबर है की जब यह मामला अधिकारियो के संज्ञान में आया तो उन्होंने इस घटना को छिपाने के लिए लहरपुर में यह मुकदमा दर्ज कराया. इससे पहले रामपुर में सरेराह कुछ लड़के एक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए एक विडियो में दिखाई दिए थे. विडियो वायरल होने के बाद कुछ लडको की गिरफ़्तारी हुई लेकिन अभी भी काफी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE