वलसाड | पिछले कुछ दिनों में बीजेपी नेताओं पर चुडिया फेंकने के मामले बढे है. खासकर गुजरात में इस प्रकार की काफी घटनाये सामने आ रही है. पहले केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी के ऊपर चुडिया फेंकी गयी और अब गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के ऊपर. मिली जानकारी के अनुसार एक महिला पार्षद ने नितिन पटेल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर उनके ऊपर चुडिया फेंकी. जिसके बाद महिला को हिरासत में ले लिया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सोमवार को वलसाड जिले में जिला परिषद् के एक कार्यक्रम में नितिन पटेल को मुख्य अथिति के रूप में बुलाया गया था. कार्यक्रम शुरू होने के कुछ देर बाद एक महिला पार्षद उनके नजदीक आई और उनके ऊपर चुडिया फेंकनी शुरू कर दी. इस दौरान महिला चीख चीख कर नितिन पटेल के ऊपर भ्रष्टाचारी होने के आरोप लगाती रही.

महिला पार्षद के इस व्यव्हार से वहां मौजूद बाकी लोगो में अफरा तफरी मच गयी. आनन फानन में महिला पुलिस कर्मचारियों ने महिला पार्षद को वहां से हटाया, इस दौरान भी महिला गुजरती में नितिन पटेल पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाती रही .वो कह रही थी की नितिन पटेल ने वलसाड में भ्रष्टाचार की दुकान खोल रखी है. फिलहाल महिला को हिरासत में लेकर मामले की जाँच की जा रही है.

लेकिन इस पूरी घटना का  विडियो वायरल हो चूका है. बताते चले की नितिन पटेल गुजरात में बीजेपी का बड़ा चेहरा है. वो पिछले 30 सालो से बीजेपी में है और फ़िलहाल राज्य सरकार में भी नम्बर 2 की हैसियत रखने वाले मंत्री है. बीजेपी मानकर चल रही है की आने वाले विधानसभा चुनावो में नितिन , हार्दिक पटेल के खिलाफ उनका तुरुप का इक्का साबित हो सकते है. सूत्रों का यहाँ तक कहना है की वो आगामी चुनावो में बीजेपी का मुख्यमंत्री का चेहरा भी हो सकते है.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE