जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के आरोपी छात्र उमर खालिद और जेएनयू छात्र संघ के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने कहा है कि 31 मार्च तक दिल्ली ने छोड़ी तो दुर्गा पूजा में महिषासुर की तरह उनका भी अंत होगा।

जानकारी अनुसार, उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर यह लिख कर पोस्ट किया है कि देश के लोगों को या फिर कन्हैया कुमार और उमर खालिद को यह बात मजाक लग रही होगी, मगर यह सच है कि अगर दोनों ने देश की राजधानी को 31 तारीख तक नहीं छोड़ा तो इसका अंजाम बुरा होगा। अमित जानी ने दोनों को 31 मार्च तक के अटलीमेटम की बात कही है।

अमित जानी भारतीय जवानो को लेकर कन्हैया द्वारा दिए गए उस आपत्तिजनक बयान से हतास है, जिसमें कन्हैया ने कहा था कि कश्मीर में तैनात जवान लड़कियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म करते हैं। अमित ने अपने इस प्लान को दुर्गा अष्टमी के पहले अंजाम देने का सोचा है। इसके लिए अमित ने लोगों से भी मदद मांगी है।

अमित जानी ने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि 31 मार्च के बाद कब? अप्रैल मई जून या अगले साल? व्यंग करने वाले उन लोगो को बता देना चाहते हूं कि 8 अप्रैल से नवरात्रों की पूजा शुरू हो रही है, नवरात्रो की 9 दिन की अवधि में किसी भी दिन, जेएनयू गोलियों से गूंजेगा। अमित द्वारा किए गए पोस्ट पर पूरे दिन के भीतर में लगभग 2000 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं। (News24)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें