modi1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेलगाम में जनसभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी को लेकर कहा कि यह फैसला देश की भलाई में लिया है. उन्होंने लोगों को हो रही दिक्कतों के लिए 50 दिन का वक्त मांगते हुए कहा कि लोगों को दिक्कत होगी लेकिन उसके बाद वे उन्हें उनके सपनों का भारत देंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि इस फैसले से लोगों को थोड़े दिन तकलीफ होंगी, मैं यह पहले ही जानता था, लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जरूरी था. मेरे निर्णय से पेन है, लेकिन देश को गेन ज्यादा है. उन्होंने आगे कहा, काला धन रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई 30 दिसंबर के बाद भी रुकेगी नहीं. उन्होंने कहा, ‘मेरे दिमाग में देश से बेईमानी और भ्रष्टाचार खत्म करने की और भी कई योजनाएं हैं. ये योजनाएं आ रही हैं.’

भ्रष्टाचार और कालेधन पर बोलते हुए पीेएम मोदी भावुक हो गए और बोले कि देश के लिए मैंने घर-परिवार छोड़ा. मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं. मोदी को जिंदा जला दोगे तो भी डरने वाला नहीं है. मोदी ने कहा कि हमनें बहुत बड़े सीक्रेट ऑपरेशन की शुरुआत की, इस काम पर मैं पिछले 10 महीने से लगा था. उन्होंने कहा कि बहुत से सांसदों ने मुझसे ज्वैलरी खरीद पर पैन कार्ड अनिवार्य करने से मना किया था.

उन्होंने कहा, हमनें देश से सिर्फ 50 दिन मांगे हैं. 30 दिसंबर के बाद गलती निकल जाए तो सजा के लिए तैयार हूं. पीएम मोदी ने कहा कि कालाधन वाले अफवाह फैलाने में लगे हैं. लेकिन सरकार अभी शांत नहीं बैठेगी. देश की  आजादी के बाद से अब तक का कच्चा चिट्ठा खुलेगा. कालाधन वालों के पैसे बच नहीं पाएंगे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें