हैदराबाद | इसी हफ्ते पुरे देश में ईद का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. लोगो ने नमाज पढ़ अपनी और अपने परिजनों की खैरियत की दुआ मांगी. इसी बीच हैदराबाद के दो पुलिस वाले ने ईद के मौके पर कुछ ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. खुद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो ने इन कर्मियों के काम की तारीफ की और इन्हें सम्मानित भी किया गया. सोशल मीडिया पर भी दोनों कर्मियों की खूब तारीफ हो रही है.

दरअसल हैदराबाद पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक विडियो पोस्ट की है. इस विडियो में दो पुलिसकर्मी ईद के मौके पर लोगो की मदद करते दिख रहे है. विडियो में दिखाई दे रहे दोनों पुलिस कर्मियों का नाम वेंकटेश नाइक और वी. प्रताप सिंह है. सोमवार के दिन हैदराबाद में कुछ लोग सड़क पर ही ईद की नमाज पढ़ रहे थे. लेकिन तभी वहां तेज हवा चलने लगी जिसकी वजह से नमाज पढ़ रहे लोगो को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

तेज हवाओ की वजह से कुछ नमाजियों की चटाईयां उड़ने लगी. उस समय वहां वेंकटेश और प्रताप सिंह ड्यूटी पर थे. नमाजियों की चटाईयां उड़ते देख दोनों पुलिस कर्मी उनकी मदद करने लगे. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने अपनी टोपी उतार कर इन चटाईयो के ऊपर रख दी. उनका मानना था की इससे इन चटाईयो को उड़ने से रोका जा सकता है. यह देख वहां मौजूद सभी नमाजी हैरान रह गए.

बताते चले की वेंकटेश और प्रताप सिंह कलारपथर पुलिस स्टेशन में तैनात है. वेंकटेश ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए कहा की नमाज पढने के दौरान वहां काफी तेज हवाए चलने लगी और मिटटी उड़ने लगी. जिसकी वजह से नमाज पढ़ रहे लोगो को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. यह देखकर हमें अच्छा नही लगा इसलिए हमने अपने पुलिस धर्म का पालन करते हुए उनकी मदद की. फ़िलहाल यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और लोग दोनों पुलिस कर्मियों की काफी तारीफ भी कर रहे है.

देखे विडियो: सौजन्य से जनता का रिपोर्टर


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE