जयपुर | 21 जून को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल योग डे मनाया जाता है. क्योकि भारत ने संयुक्त राष्ट्र में योग डे मनाने का प्रस्ताव रखा था इसलिए देश के सभी राज्यों में इस दिन योगा समारोह का आयोजन किया जाता है जिसमे राज्य के मुख्यमंत्री हिस्सा लेते है. इसके अलावा केंद्र में भी इस तरह के आयोजन किये जाते है जिसमे प्रधानमंत्री और केन्द्रीय मंत्री हिस्सा लेते है.

लेकिन बुधवर को राजस्थान में मनाये जा रहे योगा डे के मौके पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से बड़ी भूल हो गयी. योग के दौरान उनका हाथ गलती से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के हाथ को छु गया. ऐसे होते ही वसुंधरा राजे ने उनको आँखे दिखाई और आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी. फ़िलहाल इस घटनाक्रम का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे है.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस पर चीनी सेना की लद्दाख में घुसपैठ, भारतीय सैनिकों पर भी किया पथराव

दरअसल बुधवार को जयपुर में योगा डे का आयोजन किया गया. चूँकि यह सरकारी कार्यक्रम था तो राज्य सरकार के सभी मंत्री और मुख्यमंत्री इसमें शामिल हुए. योग करने के दौरान वसुंधरा राजे के बगल में स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ खड़े हुए थे. इस दौरान उनको काफी मसक्कत करते हुए देखा गया. वो ठीक से योग नही कर पा रहे थे और लड़खड़ा रहे थे.

और पढ़े -   ABVP कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम प्रिंसिपल को झंडा फहराने से रोका, जबरदस्ती कहलवाया वन्देमातरम

इसी लडखडाहट के बीच कब उनका हाथ वसुंधरा राजे के हाथ को छु गया, शायद उनको भी पता नही चला. लेकिन जैसे ही यह घटना हुई , वसुंधरा ने कालीचरण को आँखे दिखाकर चेतावनी दी. हालाँकि यह सब सांकेतिक था लेकिन इससे साफ़ पता चल रहा था की वो कालीचरण से कहना चाह रही थी की आगे से ऐसी हरकत न हो. फ़िलहाल इस घटना की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जनताकारिपोर्टर न्यूज़ वेबसाइट के फेसबुक पेज पर इस विडियो को अपलोड किया गया है.

और पढ़े -   गाली से न गोली से, कश्मीर समस्या सुलझेगी कश्मीरियों को गले लगाने से: मोदी

देखिये विडियो 

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE