गोरखपुर | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से बीजेपी विधायक बेलगाम नजर आ रहे है. मुख्यमंत्री की सलाह के बावजूद उनके विधायक सिपाही से लेकर अधिकारियो तक पर अपना रौब दिखाने का कोई मौका नही छोड़ रहे है. इसकी बानगी आगरा और फतेहपुर में भी दिखाई दी जब बीजेपी विधायक ने पुलिस थाने में जाकर एक सीओ को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद इलाके में काफी बवाल हुआ.

एक ऐसा ही नजारा योगी के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में भी देखने को मिला. यहाँ भी बीजेपी विधायक ने रौब दिखाते हुए सरेआम एक महिला आईपीएस को डांटना शुरू कर दिया जिसकी वजह से उसकी आँखों में आंसू आ गए. यह पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई. हालाँकि रविवार को ही योगी आदित्यनाथ ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओ को कानून अपने हाथ में नही लेने की सलाह दी थी. लेकिन उस सलाह का बीजेपी विधायको के ऊपर कोई असर होता नही दिख रहा है.

दरअसल चिलुआताल थाना क्षेत्र के कोइलहवा गांव में कच्ची शराब निकाले जाने के खिलाफ कुछ ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाए और बच्चे भी भाग ले रहे थे. सूत्रों के अनुसार इस यहाँ के स्थानीय बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने प्रदर्शनकारियो को सपोर्ट देकर रोड जाम करवा दिया. जैसे ही जाम की सूचना सीओ गोरखनाथ चारू निगम को मिली वो तुरंत प्रदर्शन स्थल पर पहुँच गयी.

यहाँ चारू निगम ने लोगो को समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की जिस दौरान उनकी ग्रामीणों के साथ झड़प हो गयी. यही नही ग्रामीणों ने पुलिस पर डंडे और पत्थर बजाने शुरू कर दिए. जिसके बाद चारू निगम ने लाठीचार्ज के आदेश दे दिए. बाद में पुलिस ने कुछ लोगो को गिरफ्तार भी किया. यह खबर सुनते ही बीजेपी विधायक ने एक बार फिर रोड जाम करवा दिया और पकडे गए लोगो को छोड़ने की मांग करने लगे. इस दौरान उन्होंने चारू निगम को डांटते हुए उन पर आरोप लगाया की उन्होंने जान बूझकर लाठीचार्ज किया है. इससे चारू की आँखों में आंसू आ गए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE