नई दिल्‍ली: संसद में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर भाषण के दौरान यूं तो पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ से कड़े तेवर देखने को मिले, लेकिन कुछ ऐसे भी मौक़े आए जब दोनों तरफ ठहाके भी लगे।

जब संसद में राहुल गांधी ने कहा, 'अब क्या टॉयलेट भी नहीं जाने दोगे'?राहुल जब अपना भाषण ख़त्म कर बैठे तो बीजेपी की तरफ से सांसद प्रह्लाद जोशी के बोलने की बारी आई। वे राहुल के भाषण में उठाए गए कई बिंदुओं को काटने में जुट गए। इसी बीच, राहुल ने असहमति में कई बार सिर उठाया और अपने भाषण के दौरान की गई ग़लतियों को स्वीकारने के लिए एक बार उठे भी, लेकिन सदन तब शोरगुल और ठहाकों से गूंज उठा जब वे लोकसभा से बाहर निकलने लगे। सत्ता पक्ष के सांसद राहुल के बाहर जाने पर चुटकी लेने लगे।

और पढ़े -   हाथो में पत्थर उठाने वाले कश्मीरी बन्दूक भी उठा सकते है - मणिशंकर अय्यर

राहुल बाहर जाते-जाते लोकसभा की सबसे पिछली पंक्तियों की सीट के पास रूके और सत्ता पक्ष की तरफ मुख़ातिब होकर बोले कि ‘टॉयलेट जा रहा हूं।’ सदन के शोर में शायद उनकी बात नहीं सुनी गई। फिर उन्‍होंने अपनी सीट के पास आकर दोहराया कि ‘टॉयलेट जा रहा हूं। क्या टॉयलेट भी नहीं जाने दोगे।’ इस पर सभी मुस्कुरा कर रह गए। राहुल लोकसभा से बाहर गए और फिर कुछ देर बाद वापस आकर अपनी सीट पर बैठ गए। (NDTV)

और पढ़े -   दलित नेता मानकर ने भगवद गीता को बताया घटिया, कहा - कचरे के डब्बे में फेंक देना चाहिए

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE