इटावा | उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में आई योगी सरकार, खुद भी इस मोर्चे पर नाकाम होती दिख रही है. जहाँ प्रदेश में अपराधी बेख़ौफ़ बड़ी वारदातो को अंजाम दे रहे है वही जिनके पास राज्य की जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी है वो नशे में धूत घूम रहे है. पहले शामली और अब इटावा. यूपी पुलिस की नशे में धूत तस्वीरे आने के बाद बस यही कहा जा सकता है की प्रदेश की कानून व्यवस्था भगवान् भरोसे.

और पढ़े -   ABVP कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम प्रिंसिपल को झंडा फहराने से रोका, जबरदस्ती कहलवाया वन्देमातरम

दरअसल सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे यूपी पुलिस का एक सिपाही नशे में धूत होकर केंद्र और राज्य सरकार को कोस रहा है. इसके अलावा वो शराब के सेवन को भी जायज ठहरा रहा है. उसका कहना है की सड़क पर शराब पीना कोई अपराध नही है. उसका सवाल है की अगर इस पर रोक लगानी थी तो सड़क पर शराब के ठेके क्यों खुलवाये गए?

यह पूरी घटना इटावा के सिविल लाइन्स इलाके की है. यहाँ दो सिपाही सड़क पर बैठे हुए शराब पी रहे थे. दोनों खूब नशे में धूत थे. जब किसी ने पुछा की आप यह क्या कर रहे है तो उन्होंने कहा की खुलेआम शराब पीना बुरी बात नही है. सड़क किनारे ठेके इसीलिए ही खुलवाये है की शराब पी जाए. इस दौरान दोनों सिपाहियों से सही से खड़ा भी नही हुआ जा रहा था.

और पढ़े -   वायरल विडियो: बीजेपी नेता ने तिरेंगे को कचरे में फेंका, लोगो ने कहा , मुस्लिम होता तो टुकडो में काट दिया जाता

इनमे से के सिपाही ने अपना परिचय विनोद यादव के रूप में दिया. विनोद फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात है. विनोद ने चुनौती देते हुए कहा की अगर कोई प्रदेश में शराब पर प्रतिबंध लगा दे तो मैं उसे 10 लाख रूपए दूंगा. हालाँकि इस दौरान विनोद ने केंद्र और योगी सरकार को कम तनख्वाह देने पर भी कोसा. उसने मुख्यमंत्री योगी के लिए कहा की ही इज नथिंग. वो बिलकुल अच्छे नही है. पुलिस वालो को 6-6 महीने सैलरी नही देते है. मैं किसी सीएम् या योगी को नही जानता.

और पढ़े -   कर्नाटक में राहुल गाँधी ने किया 'इंदिरा कैंटीन ' का उद्घाटन, 5 रूपए में नाश्ता तो 10 रूपए में मिलेगा खाना

देखे विडियो (वौइस् हिंदी विडियो की सत्यता की पुष्टि नही करता)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE