सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए सुरक्षा बलों को कथित तौर पर घटिया खाने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर का के और वीडियो सामने आया है. जिसमे वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे है.

मंगलवार को अपलोड किये गए वीडियो वे देश की जनता को संबोधित करते हुए कह रहे है कि देश वासियों सबसे पहले मेंने सेना में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई. जिसकी सज़ा मुझे बर्खास्त कर दी गई. इस दौरान जांच के नाम पर मुझे मानसिक रूप से टॉर्चर किया जा रहा.

और पढ़े -   महाराष्ट्र में फडनवीस की पत्नी का कंसर्ट, टिकेट बेचने का जिम्मा पुलिस पर

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने इस मामले की जाँच के आदेश दिए थे मगर कोई जांच नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि या तो 25 अगस्त के पहले सही जाँच होनी चाहिए वरना 56 इंच के सीने को 57 इंच का सीना दिखाया जाएगा.

तेज बहादुर ने प्रधानमंत्री व केंद्र सरकार से सेना में फैले भ्रष्टाचार पर 1 माह में कार्रवाई करने की चेतावनी देते हुए कहा कि 1 माह के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो वे खुद हथियार उठा लेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसकी जिम्मेदार सरकार की होगी.

#Tej_bahadur_Yadav का एलान अगर इंसाफ नही मिला तो करदूंगा बगावतhttps://www.facebook.com/itejbahaduryadav/videos/1942070202673152/

Posted by Azamgarh Express on 25 जुलाई 2017


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE