नई दिल्ली: बैंकों का 9000 करोड़ चुकाए बिना विदेश गए विजय माल्या सितंबर तक बैंकों का 4000 करोड़ रुपये चुकाने को तैयार हैं। सुप्रीम कोर्ट में माल्या के वकील ने बताया कि माल्या ने मंगलवार को ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैंकों से बात की है।

विजय माल्या ने बैंकों को दिया प्रपोजल, सितंबर तक 4000 करोड़ रुपये चुकाने को तैयारबैंकों से इस प्रपोजल पर सुप्रीम कोर्ट ने एक हफ्ते में जवाब मांगा है। मामले की अगली सुनवाई 7 अप्रैल को होगी।

और पढ़े -   मध्यप्रदेश के शिक्षामंत्री का बयान, मदरसों में रोज गाया जाए राष्ट्रगान और फहराया जाए तिरंगा

माल्या के वकीलों ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट में प्रपोजल की कॉपी सील कवर में दे रहे हैं, क्योंकि मीडिया हाइप की वजह से यह पब्लिक इंटरेस्ट का विषय हो गया है। इस पर जस्टिस कूरियन ने कहा कि मीडिया का कोई इंटरेस्ट नहीं है सिवाय इसके कि बैंकों का पैसा वापस मिल जाए।

सुप्रीम कोर्ट ने यह भी पूछा कि विजय माल्या भारत कब लौट रहे हैं। माल्या के वकील ने कहा कि वर्तमान में इसकी जरूरत नहीं है, क्योंकि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैंकों से बात कर रहे हैं। (NDTV)

और पढ़े -   दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर रोक लगाने के ममता सरकार के आदेश पर हाई कोर्ट सख्त, पुछा सत्ता है तो मनमाना आदेश पारित करेंगे

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE