नई दिल्ली | पिछले कुछ महीनो से देश में गौरक्षा और राष्ट्रवाद के नाम पर एक अलग हवा चल रही है. कथित गौरक्षक सरेआम गुंडागर्दी करने पर उतारू है. ये लोग किसी को भी मार रहे है, पीट रहे है और सरकार अपनी जिम्मेदारिय निभाते हुए हर घटना की कड़ी निंदा करके अपना पल्ला झाड़ लेती है. इन लोगो के अन्दर कानून और सरकार का इतना डर है की प्रधानमंत्री मोदी की फटकार के बाद भी ऐसी घटनाए रुकने का नाम नही ले रही है.

ऐसे में उन आशंकाओ को भी बल मिलता है जिनमे कहा जा रहा है की इन गौरक्षको को सत्ताधारी बीजेपी का संरक्षण प्राप्त है. इसलिए ही ये लोग खुलेआम गुंडागर्दी करने पर उतारू है. इसके पीछे एक और वजह भी है. दरअसल इन गौरक्षको के निशाने पर सबसे ज्यादा मुस्लिम और दलित ही रहे है. लगभग सभी घटनाओ में कोई न कोई मुस्लिम या दलित शिकार बना है.

हालाँकि बीजेपी हमेशा से यह साबित करने में लगी रहती है की देश में वो ही अकेली राष्ट्रवादी और हिन्दुत्वादी पार्टी है. ऐसा लगता है की बीजेपी ही केवल हिन्दुओ की हितेषी है और उन्ही के राज में हिन्दू सुरक्षित रह सकता है. लेकिन यह सब जनता को बताने के लिए है. आखिर हिन्दुओ की वोट जो चाहिए. अगर हिन्दू एकजुट रहा तो बीजेपी सत्ता सुख भोगती रहेगी और अगर बिखर गया तो दूसरी पार्टी सत्ता की गद्दी पर बैठ जायेगी.

दरअसल बूचडखानो पर चिल्लाने वाली बीजेपी का एक दूसरा चेहरा भी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विडियो में देखा जा सकता है की एक बीजेपी झंडा लगी गाडी में कुछ लोग मीट भर रहे है. यह हरियाणा नम्बर की गाड़ी है. हालाँकि इस बात की जानकरी नही है की यह गाडी किस बीजेपी नेता की है. इस विडियो को खालिद सलमानी ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया है.

देखे विडियो (कोहराम न्यूज़ इस विडियो की सत्यता की पुष्टि नही करता)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE