ll

देशभर में गौरक्षा के नाम पर भगवा संगठनों की हैवानियत के नए-नए मामलें सामने आ रहे हैं. गुजरात के उना में दलितों के पिटाई का मामला हो या मंदसौर में सरेआम दो मुस्लिम महिलाओं की पिटाई का. ऐसे मामलों में विपक्ष के सवालों पर केंद्र की मोदी सरकार को जवाब भी नहीं बन रहा हैं.

ऐसे में अब बीजेपी शासित महारानी वसुंधरा के राजस्थान से एक वीडियो सामने आया हैं. जिसमे दावा किया जा रहा हैं कि कथित तौर पर गौरक्षा के नाम पर  4-5 लड़के बुरी तरह पिटाई करते दिख रहे हैं. सोशल साइट पर वायरल हो रहे इस विडियो की कोहराम न्यूज़ पुष्टि नहीं करता.  इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे एक बाइक खड़ी है और बाइक सवार लड़के को बुरी तरह कुछ लड़के मार रहे हैं.

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए सवाल उठाए हैं. विडियो में साफ़ दिख रहा हैं कि गौरक्षा के नाम पर की जा रही हैं. पिटाई करने वालों में से एक लड़का इस पूरी मारपीट का वीडियो भी बना रहा है. एक लड़के के हाथ में पिस्टल भी है जो गोली मारने की भी धमकी दे रहा है. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये वीडियो कब का है और इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई हुई है या नहीं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें