लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में योगी आदित्यनाथ एक गाय के पीछे खड़े होकर गौमूत्र पीते हुए दिख रहे है. हालाँकि यह तस्वीर फोटोशोप करके बनायीं गयी है. जिस तस्वीर को फोटोशॉप्ड किया गया उसमे योगी एक नल के जरिये पानी पी रहे है. अब यूपी पुलिस ने इस तस्वीर पर कार्यवाही करते हुए एक महिला पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

और पढ़े -   ऑपरेशन 'इंसानियत' के तहत रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए भारत ने भेजी मदद

दरअसल सबसे पहले यह तस्वीर मशहूर पत्रकार तवलीन सिंह ने ट्वीट की थी. उनके यह तस्वीर पोस्ट करते ही वायरल हो गयी. लोगो ने इसे हाथोहाथ लेते हुए शेयर करना शुरू कर दिया. जबकि कुछ यूजर्स ने इसके लिए तवलीन को खरी खोटी भी सुनानी शुरू कर दी. हालाँकि तवलीन ने एक बार भी नही माना की यह तस्वीर फोटोशॉप्ड है.

यूजर्स से आलोचना झेलने के बाद तवलीन ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया. लेकिन तब भी वो यह साबित करती रही की यह असल तस्वीर है. तवलीन ने ट्वीट कर कहा की अगर गाय का मूत्र पवित्र है तो फिर हिंदुत्व के फोलोवर इस तस्वीर से इतने शर्मिंद क्यों है? मेरे लिए यह तस्वीर सही है इसलिए मैंने इसको पोस्ट किया. हालाँकि फिर भी यूजर्स ने उनको ट्वीटर पर ट्रोल करना जारी रखा.

और पढ़े -   गुजरात दंगो पर झूठ बोलने को लेकर राजदीप सरदेसाई ने अर्नब गोस्वामी को बताया फेंकू

अब यह तस्वीर तवलीन के लिए मुसीबत का सबब बन सकती है. खुद एक यूजर ने यूपी पुलिस से इस बारे में ट्वीटर पर सवाल पुछा था. जिस पर उन्होंने जवाब दिया की तवलीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. यूपी पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी देते हुए बताया की तवलीन के खिलाफ हाथरस में मुकदमा दर्ज किया है. उनके खिलाफ मुख्यमंत्री की गलत तस्वीर पोस्ट करने का मामला दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

और पढ़े -   गाय पर आस्था रखने वाले लोग हिंसा नहीं करते: मोहन भागवत

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE