swati-maliwal-620x400

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ति मालीवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि संसद से महज तीन किलोमीटर दूर सेक्स का बड़ा कारोबार हो रहा है और इसे रोकने के लिए जब मैंने कार्रवाई की तो मेरे ऊपर मामला दर्ज कर दिया गया.

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए केंद्र सरकार के एक मंत्री को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि  जीबी रोड पर हजारों-करोड़ रुपए का सेक्स रैकेट चल रहा है और इसमें एक केंद्रीय मंत्री और एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता का संरक्षण है और वह मंत्री के नाम का जल्द ही खुलासा करेगी.

उन्होंने कहा, मैंने पिछले कुछ दिनों के बाद दिल्ली के जीबी रोड पर कई बार रेड की है और ये समझने की कोशिश की है कि संसद से सिर्फ़ तीन किलोमीटर दूर इस जगह पर हज़ारों करोड़ रुपए का जिस्मफ़रोशी का धंधा कैसे चल रहा है. यहां पर हर रात कम से कम पाँच करोड़ रुपए का व्यापार होता है. मुझे अपनी जाँच के दौरान बहुत पुख़्ता संकेत मिले हैं कि केंद्र सरकार के एक मंत्री और देश की एक प्रमुख पार्टी के नेता इसके पीछे हैं.

उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा, जिस्मफ़रोशी के इस धंधे में 8-10 साल की बच्चियों तक से बलात्कार होते हैं. मैं ये जाँच कर ही रही थी कि मेरे ऊपर एक एफ़आईआर दर्ज कर दी गई है. मुझे ये संकेत मिल रहे हैं कि ये जल्द ही मुझे गिरफ़्तार करेंगे और दिल्ली के उपराज्यपाल के माध्यम से मुझे महिला आयोग से हटा दिया जाएगा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें