नई दिल्ली: दिल्ली में एक शख्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सामने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। आरोप है कि उसे कुछ दबंग परेशान कर रहे थे, पुलिस भी उसकी नहीं सुन रहे थे और तो और सीएम केजरीवाल से शिकायत के बाद भी उसकी नहीं सुनी गई। इसलिए थककर उसने खुदकुशी की कोशिश की।

दबंगों से तंग आकर CM केजरीवाल के सामने खाया जहर, हालत गंभीर

आज सुबह करीब 10 बजे अनूप सिंह नाम के शख्स ने दिल्ली के सीएम आवास के पास चूहे मारने वाली दवा खाकर आत्महत्या की कोशिश की। डाबड़ी के रहने वाले अनूप ने किसी से एक लाख रूपये उधार लिया था। लेकिन आरोप है कि उसे चुका न पाने की वजह से उस पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ का झूठा केस दर्ज करा दिया गया।

कल शाम पुलिस अनुप की गैरमौजूदगी में उसके भाई को घर से उठाकर ले गई, तब से वो डिप्रेशन में था। आज सुबह ऑटो से वो सीएम आवास के लिए निकला और रास्ते में ही जहर खा लिया। सीएम आवास पहुंचकर उसने एक बोतल अंदर फेंकी ताकि उसकी बात सुनी जा सके। अंदर जाने के बाद से ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अनूप की पत्नी के मुताबिक पालम के विजय एन्कलेव इलाके के कुछ दबंग उनके पति को काफी दिन से परेशान कर रहे थे। पुलिस से कई बार शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। जहर खाने वाले शख्स की पत्नी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री से 15 दिन पहले शिकायत दी थी, और आज वे फिर केजरीवाल से मिलने पहुंचे थे। साभार: khabarindiatv


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें