beef31

भोपाल | बीजेपी शासित राज्यों में गौमांस को लेकर घटनाये थमने का नाम नही ले रही है. कभी गुजरात के उना में दलितों की पिटाई कर दी जाती है तो कभी हरियाणा में ट्रक ड्राईवर को गोबर और गौमूत्र तक पिला दिया गया. पिछले कुछ महीनो से गाय को लेकर देश में काफी हो हल्ला हो रहा है. गुजरात में तो दलितों की पिटाई के मामले ने इतना तूल पकड़ा की वहां के दलितों ने मृत गाय को उठाने से भी मना कर दिया.

अब एक नई खबर आई है भोपाल से. बीजेपी शासित इस राज्य में एक ट्रक ड्राईवर को गौमांस ले जाने के शक में पहले काफी पीटा गया उसके बाद ट्रक में आग लगा दी गयी. गौरक्षक के नाम पर हुई इस गुंडागर्दी में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है वही 15 लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है.

पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले राजेश जैन मुर्गियों के लिए दाना लेकर उत्तर प्रदेश के मानपुर जा रहे थे. रास्ते में भोपाल के पास स्थित झोरा गाँव के नजदीक ट्रक में कुछ खराबी आ गयी. ट्रक को एक साइड में लगाकर राजेश जैन ने अपने साथी को मैकेनिक लाने के लिए भेजा. इस दौरान वहां गाँव के कुछ लोग आ गए. गाँव वालो को शक हुआ की ट्रक में गौमांस है.

राजेश जैन के मुताबिक लोगो ने मुर्गियों के दाने को हड्डी और आंत जैस समझ यह अंदाजा लगाया की यह गौमांस है. कुछ देर में वहां भीड़ इकट्ठा हो गयी. उन्होंने राजेश जैन को ट्रक में से खींचकर पीटना शुरू कर दिया और ट्रक में आग लगा दी. इस दौरान वहां से गुजर रही पुलिस जीप ने वहां पहुंचकर भीड़ को तितर बितर किया और हालत पर काबू पाए.

पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की दोनों युवक बजरंग दल से ताल्लुक रखते है. हालांकि पुलिस ने इन बातो से इंकार करते हुए कहा की हमें इसकी जानकारी नही है लेकिन हम बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. उधर एक पुलिस अधिकारी ने बताया की राजेश जैन को ज्यादा चोट नही आई है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें