नई दिल्ली | अपने विवादित ट्वीट के लिए सुर्खियों में रहने वाले त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत राय ने के बार फिर विवादित ट्वीट करके बीजेपी के लिए मुश्किलें खडी कर दी है. तथागत राय का मानना है की इस देश में हिन्दू मुस्लिम का केवल एक ही समाधान है और वो है गृह युद्ध. तथागत राय के इस बयान की विपक्षी दलों ने कड़ी आलोचना की है.

तथागत राय ने हाल ही में श्यामाप्रसाद मुख़र्जी की डायरी का एक अंश ट्वीट किया है. 10 जनवरी 1946 को श्यामप्रसाद ने अपनी डायरी में लिखा था,’ हिन्दू मुस्लिम की समस्या बिना सिविल वार के नही सुलझेगी. श्यामा की इसी लाइन को तथागत राय ने ट्वीट कर आगे लिखा की काफी हद तक लिंकन की तरह. बताते चले की राय इससे पहले ही इस तरह के विवादित बयान ट्वीट कर चुके है.

और पढ़े -   सरकार लगाने जा रही है एक से अधिक बार हज पर रोक

2015 को त्रिपुरा के राज्यपाल नियुक्त किये गए तथागत राय ने अगस्त 2015 को ट्वीट कर उन सभी लोगो को पोटेंशियल आतंकवादी करार दिया था जिन्होंने मुंबई धमाको के आरोपी याकूब मेनन की अंतिम यात्रा में हिसा लिया था. तब भी उनके ट्वीट पर काफी विवाद खड़ा हुआ था. उधर राय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया.

और पढ़े -   रूस की सड़कों को भारत की बताने पर ट्रोल हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

उन्होंने कहा की राज्यपाल जैसे संवैधानिक पद पर बैठे किसी व्यक्ति की इनती खतरनाक सोच , क्या केंद्र सरकार गृह युद्ध की कामना रखने वाले महामहिम को राज्यपाल रखेगी? मालूम हो की तथागत राय राज्यपाल बनने से पहले बीजेपी नेता रह चुके है. वो 2002 से 2006 तक पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष भी रह चुके है. इसलिए उनके इस ट्वीट से विपक्षी दल बीजेपी पर निशाना साध सकते है.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE