train-accident-kanyakumari-train

नहीं पता लगा दुर्घटना का कारण

सूत्रों के अनुसार ऐसी आशंका है कि पटरी में दरार आने के कारण रेलगाड़ी के डिब्बे पलटे लेकिन रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है. इस बीच, रेल विभाग ने चेन्नई-बंगलुरु डबल डेकर एक्सप्रेस समेत करीब 15 ट्रेनों को पूरी तरह या आंशिक रूप से रद्द घोषित कर दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि रेल विभाग ने दुर्घटना के बाद एक हेल्पलाइन नंबर भी चालू किया है. दुर्घटना की विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

बंगलुरु जा रही एक ट्रेन के 11 डिब्बे आज वेल्लोर के निकट पटरी से उतर गए जिससे कई लोग घायल हो गए और रेल यातायात बाधित हो गया.

दिल्ली में रेल विभाग के प्रवक्ता के अनुसार कन्याकुमारी-बंगलुरु सिटी एक्सप्रेस के 11 डिब्बे तमिलनाडु में सोमनायकनपट्टी और पत्चूर के निकट पटरी से उतर गए. हालांकि स्थानीय पुलिस ने बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

घायलों को अस्पताल ले जाया गया
रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि घायलों को निकटवर्ती अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जबकि वरिष्ठ अधिकारी बंगलुरु से करीब 140 किलोमीटर दूर स्थित नत्रामपल्ली में दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. पुलिस ने बताया कि यात्रियों को बंगलुरु ले जाने के इंतजाम किए जा रहे हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें