train-accident-kanyakumari-train

नहीं पता लगा दुर्घटना का कारण

सूत्रों के अनुसार ऐसी आशंका है कि पटरी में दरार आने के कारण रेलगाड़ी के डिब्बे पलटे लेकिन रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है. इस बीच, रेल विभाग ने चेन्नई-बंगलुरु डबल डेकर एक्सप्रेस समेत करीब 15 ट्रेनों को पूरी तरह या आंशिक रूप से रद्द घोषित कर दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि रेल विभाग ने दुर्घटना के बाद एक हेल्पलाइन नंबर भी चालू किया है. दुर्घटना की विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

और पढ़े -   गुजरात, हिमाचल विधानसभा चुनावों के लिए VVPAT का प्रयोग हुआ अनिवार्य

बंगलुरु जा रही एक ट्रेन के 11 डिब्बे आज वेल्लोर के निकट पटरी से उतर गए जिससे कई लोग घायल हो गए और रेल यातायात बाधित हो गया.

दिल्ली में रेल विभाग के प्रवक्ता के अनुसार कन्याकुमारी-बंगलुरु सिटी एक्सप्रेस के 11 डिब्बे तमिलनाडु में सोमनायकनपट्टी और पत्चूर के निकट पटरी से उतर गए. हालांकि स्थानीय पुलिस ने बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

और पढ़े -   गाय पर आस्था रखने वाले लोग हिंसा नहीं करते: मोहन भागवत

घायलों को अस्पताल ले जाया गया
रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि घायलों को निकटवर्ती अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जबकि वरिष्ठ अधिकारी बंगलुरु से करीब 140 किलोमीटर दूर स्थित नत्रामपल्ली में दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. पुलिस ने बताया कि यात्रियों को बंगलुरु ले जाने के इंतजाम किए जा रहे हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE