मुंबई: अगर कोई बिना टिकट यात्री पकड़े जाने पर ये कहे कि पहले विजय माल्या से 9000 करोड़ वसूल कर लाओ फिर मैं दंड भरूंगी तो कोई भी इसे चुटकुला ही समझेगा। लेकिन मुंबई में ये हकीकत में हुआ और ऐसा करने वाली महिला को 7 दिन की जेल भी हो गई।

'पहले माल्या से 9000 करोड़ वसूलो, फिर मैं अपना दंड भरूंगी' कहने वाली महिला को 7 दिन की जेलवाकया रविवार का है जब महालक्ष्मी रेलवे स्टेशन पर टिकट चेकर ने प्रेमलता भंसाली नाम की महिला को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा। टिकट चेकर ने उस महिला को 260 रुपये का दंड भरने को कहा लेकिन उसने ये कहकर दंड भरने से मना कर दिया कि पहले विजय माल्या से 9000 करोड़ रुपये वसूलो फिर मैं दंड भरूंगी।

टीसी से लेकर स्टेशन मास्टर, आरपीएफ के अधिकारी ने भी समझाने की कोशिश की लेकिन वो टस से मस नहीं हुई। तक़रीबन 10 घंटे की कोशिश के बाद भी जब वो नहीं मानी तो पुलिस ने पर्सनल बॉन्‍ड पर बिना दंड लिए ये कहकर उसे छोड़ दिया कि मंगलवार को उसे मजिस्ट्रेट के सामने हाजिर होना होगा।

मंगलवार को भी उसे सुबह 11 बजे मजिस्ट्रेट के सामने हाजिर होना था। आरपीएफ के अफसर और सम्बंधित टीसी उसका दिन भर इंतजार करते रहे। आखिरकार शाम 4 बजे के करीब वो अदालत पहुंची। लेकिन एक बार फिर जुर्माना भरने से मना कर दिया। मजबूर होकर मजिस्ट्रेट को उसे 7 दिन के लिए जेल भेजना पड़ा। (NDTV)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें