झाबुआ | आजकल पुरे देश में कथित राष्ट्रवाद को एक खास राजनितिक दल के साथ जोड़ने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. इसमें सोशल मीडिया से लेकर कुछ मीडिया समूह तक उनका साथ दे रही है. देश में मौजूद कई बड़ी समस्याओ को छोड़कर अपनी नाकामी को छुपाने के लिए हर चीज को राष्ट्रवाद के चश्मे से दिखाया जा रहा है. एक ऐसा ही प्रयास मध्य प्रदेश झाबुआ में भी देखने को मिला.

यहाँ एक सरकारी कार्यक्रम में आये मध्यप्रदेश के सहकारी मंत्री विश्वास सारंग ने बेहद अजीबो गरीब बयान देते हुए कहा की जो लोग बीजेपी को वोट नही देते वो पाकिस्तानी है. मंत्री जी की यह बात सुनकर वहां आये सभी लोग दंग रह गए. इस दौरान उन्होंने गाय से लेकर पाकिस्तान और राष्ट्रवाद तक की बात की. इसके बाद उन्होंने हाथ उठवाकर लोगो से बीजेपी को वोट देने का भी संकल्प लिया.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने अब प्लेटफार्म टिकट के दोगुने किए दाम

झाबुआ में आयोजित अन्योदय मेला एवं हितकारी सम्मलेन में बोलते हुए सहकारी मंत्री विश्वास नारंग, यह भूल गए की वो एक सरकारी कार्यक्रम में आये हुए है. उन्होंने इस कार्यक्रम के जरिये बीजेपी का प्रचार करना शुरू कर दिया. यही नही उन्होंने लोगो से गौमाता के जरिये संकल्प भी लिया. उन्होंने कहा की अभी जो समय है उसे गोधुली कहते है. इस समय गौमाता खेतो से चरकर वापिस घर लौटती है.

और पढ़े -   फर्जी बाबाओ की लिस्ट जारी करने वाले महंत मोहन दास हुए लापता, मोबाइल भी आ रहा स्विच ऑफ

विश्वास सारंग ने आगे कहा की इस समय जो भी संकल्प लिया जाता है वो पूरा होता है. इसलिए वो लोग जो बीजेपी को वोट देने का संकल्प ले रहे है वो अपना हाथ उठाये. इस दौरान कुछ ने हाथ उठाया तो कुछ ने नही. यह देखकर मंत्री जी दो कदम आगे बढ़ गए और विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा की हाथ उठाने वाले अपने आस पास भी देख लीजिये शायद कोई पाकिस्तानी बैठा आपके साथ बैठा हो. यह सुनते ही वहां बैठे लोग भोचक्के रह गए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE