राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष सैय्यद गैरुल हसन रिजवी ने आईसीसी चैंपियन ट्राफी में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले भारतीयों की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान जाकर हीं रहना चाहिए.

पिछले ही महीने आयोग के अध्यक्ष बनाए गए गैरुल हसन रिज़वी ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान की जीत का जश्न बना रहे हैं, उन्हें पकड़कर पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए. उन्होंने ऐसे लोगों को अलगाववादी करार देते हुए कहा कि ऐसे लोग रहते तो भारत में है. लेकिन प्यार पाकिस्तान के प्रति दिखाते हैं. ऐसे लोगों के पाकिस्तान भेज देना चाहिए.

और पढ़े -   नोटबंदी और जीएसटी से जीडीपी पर प्रतिकूल असर पड़ा है: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में पुलिस ने 15 लोगों को पाकिस्तान की जीत पर पटाख़े छोड़ने और ख़ुशी मनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसे लेकर उन पर देशद्रोह का मुक़दमा दर्ज़ किया गया था, हालाँकि बाद में देशद्रोह का केस हटाकर र सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने का आरोप लगाया है.

हालांकि परिजनों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया. साथ ही कहा कि बीजेपी नेताओं के दबाव में आकर फर्जी आरोपों में पुलिस ने लड़कों को उठाया है.

और पढ़े -   दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर रोक लगाने के ममता सरकार के आदेश पर हाई कोर्ट सख्त, पुछा सत्ता है तो मनमाना आदेश पारित करेंगे

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE