देश के जाने-माने वकील और बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राम जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा को पूरे देश में बिहार जैसी करारी चुनावी हार का सामना करना होगा। उन्होंने मोदी की विदेश में जमा काला धन वापस लाने के वादे को पूरा नहीं करने को लेकर भी आलोचना की हैं।

jethmalani

राम जेठमलानी ने आगे कहा कि मोदी की कालाधन वापस लाने की नियत ही नहीं हैं। मोदी ने देश की जनता को केवल मूर्ख बनाया है। आप देख लीजिये, बिहार में भाजपा और मोदी का क्या हश्र हुआ। अब यह पूरे देश में होगा। जेठमलानी ने हैरानी जताते हुवे कहा कि जब जर्मन सरकार सूचना साझा करने के लिए तैयार थी तो फिर केंद्र सरकार ने काला धन जमा करने वालों का ब्यौरा हासिल करने में कोई रूचि क्यों नहीं दिखाई? उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए पूरी ताकत के साथ काम करेंगे।
जेठमलानी ने कहा, मोदी ने आप को ही नहीं मुझे भी गुमराह किया है। उन्होंने मुझसे कहा कि भारत के गरीबों के 90 लाख करोड़ रूपये चुराकर विदेशी बैंकों में जमा किए गए। उन्होंने अपनी चुनावी रैलियों में वादा किया था कि काला धन वापस आने के बाद हर नागरिक को 15 लाख रूपये मिलेंगे। मैंने उन पर विश्वास कर लिया क्योंकि मैं 2009 से उच्चतम न्यायालय में काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था।
जेठमलानी ने कहा कि जर्मन सरकार को लिसटेंस्टाइन बैंक के एक कर्मचारी से 1400 बैंक खातों की जानकारी मिली थी और स्विस बैंक एसोसिएशन ने कहा कि इनमें से ज्यादातर खाते भारतीयों के थे। लेकिन उसके बावजूद मोदी सरकार ने वहां से जानकारी हासिल करने का कोई प्रयास नहीं किया।

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें