screenshot_2

दिल्ली आधारित ‘जनता का रिपोर्टर’ न्यूज़ के अनुसार दिल्ली महिला आयोग प्रमुख ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री के खिलाफ एक बहुत बड़ा खुलासा किया हैं. महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने खुले तौर पर कहा हैं कि दिल्ली के जीबी रोड इलाके में स्थित वेश्यावृत्ति रैकेट में नरेंद्र मोदी के मंत्री भी कथित तौर पर शामिल हैं.

एक प्रेस सम्मलेन को संबोधित करते हुए स्वाति मालीवाल ने पत्रकारों को बताया कि, “दिल्ली के जीबी रोड स्थित वेश्यावृत्ति का दैनिक व्यवसाय कम से कम 5 करोड़ रूपए है, मैं समझने की कोशिश कर रही थी कि कैसे हज़ारो करोड़ रूपये का वेश्यावृत्ति रैकेट गैर-कानूनी तरीके से कैसे चलता हैं. तभी मुझझे मेरी जांच के दौरान इस बात की जानकारी मिली कि इस रैकेट में केंद्रीय मंत्री सहित दिल्ली आधारित कई नेता भी शामिल हैं. जिनके संरक्षण के अन्तर्गत इस धंदे को चलाया जा रहा हैं.”

मालीवाल ने बताया कि मैंने जब यह पता लगाने की कोशिश की कि आखिरकार कौन हैं वह मंत्री तो मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गयी.

स्वाति ने मीडिया से कहा कि, “मैं बस अपनी जांच के आअख़िरी पड़ाव पर थी और असली अपराधी का नाम जानने वाली थी कि मेरे खिलाफ झूटी रिपोर्ट लिखा दी गयी. इसके बाद मुझको केंद्र सरकार की और से सन्देश मिला हैं कि वह मुझे गिरफ्तार करायेगे और मुझको नौकरी से भी निकल दिया जायेगा.”

Web-Title: One minister of Modi government indulge in prostitution racket

Key-Words: Minister, Modi, government, indulge, prostitution, racket, GB road


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें